गावस्कर पर फूटा अनुष्का शर्मा का गुस्सा तो बेटे रोहन ने दिया मजेदार तरीके से जवाब, Viral हुआ ट्वीट

सुनील गावस्‍कर सवालों में हैं, अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने उन्‍हें लेकर अपना गुस्‍सा निकाला है । अब सुनी के बेटे रोहन गावस्‍कर ने उन्‍हें मजेदार अंदाज में जवाब दिया है ।

New Delhi, Sep 26: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के बीच शुरू हुआ विवाद खत्म नहीं हुआ है । मामले में सोशल मीडिया पर दोनों तरफ से आरोप प्रत्‍यारोप चल रहे हैं । गावस्‍कर और अनुष्‍का के समर्थक आपस में टकरा रहे हैं । इस बीच सुनी गावस्‍कर के बेटे रोहन गावस्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने बिना अनुष्का का नाम लिए उन्‍हें करारा जवाब दिया है ।

Advertisement

रोहन गावस्कर का ट्वीट
रोहन गावस्कर ने इशारों ही इशारों में बिना अनुष्‍का का नाम लिए यक स्‍पष्‍ट कर दिया है कि उनके पिता की बात को ठीक तरीके से सुना नहीं गया है । कॉमेंट्री को ठीक से सुने बिना उस पर प्रतिक्रिया दी गई । रोहन गावस्कर ने लिखा है, ‘चॉलोकेट से प्यार है । फिर से पढ़ों । इस तरह लोग एग्जाम में फेल हो जाते हैं।’ अमूमन पहली नजर में ये शब्‍द चॉकलेट ही पढ़ा जा रहा है ।

Advertisement

गावस्कर का जवाब
वहीं सुनील गावस्कर भी सोशल मीडिया पर खुद पर लग रहे आरोपों को खारिज कर चुके हैं । उन्‍होंने साफ कहा है कि उनके बयान को सुना नहीं गया है, उन्‍होंने अनुष्का पर कोई ‘महिला विरोधी टिप्पणी’ नहीं की थी । सुनील ने कहा-  ‘ मैं उनमें से हूं, जिसने हमेशा दौरे पर खिलाड़ियों के साथ पत्नियों को ले जाने की वकालत की है । मैंने हमेशा कहा है कि जब आम नौकरीपेशा इंसान नौ से पांच तक ऑफिस में काम करके घर आता है तो वो अपनी पत्नी के पास वापस आता है, उसी तरह क्रिकेटर के साथ उनकी पत्नियां क्यों नहीं हो सकतीं?’ उन्होंने आगे कहा कि मैंने जो कहा वो ऐसा था कि – ‘ आप कमेंट्री में सुन सकते हैं कि आकाश (चोपड़ा) इस तथ्य के बारे में बात कर रहे थे कि लॉकडाउन में किसी को भी उचित अभ्यास के लिए बहुत कम मौका मिला. उन्होंने मेरी बातों को ठीक से नहीं सुना।’

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने लगाई थी फटकार
जबकि अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्‍कर की ओर से अपना नाम लिए जाने को लेकर नाराजगी जताई थी, उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट में सीधे लिखा- ‘मिस्टर गावस्कर, आपका मैसेज काफी विचलित करने वाला तथ्य है, लेकिन मैं आपको यह समझाना पसंद करूंगी कि आपने एक पत्नी पर उसके पति के प्रदर्शन को लेकर उस पर आरोप लगाने के बारे में क्यों सोचा? मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने खेल पर टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है । क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए?’