दीपिका पादुकोण पर शर्लिन चोपड़ा का तंज- अगर आप ‘माल’ नहीं लेते तो 12 वकीलों से सलाह क्‍यों?

ड्रग मामले में दीपिका एनसीबी के सामने हाजिर हुई हैं, उससे पहले एक्‍अ्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उन्‍हें निशाने पर लेते हुए धमाकेदार ट्वीट किया ।

New Delhi, Sep 26: नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो आज दीपिका पादुकोण से ड्रग यूज मामले में पूछताछ कर रही है, मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ होनी है । खबर है कि शुक्रवार देर रात तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण वकीलों से परामर्श लेते रहे । दीपिका और रणवीर की एनसीबी की पूछताछ से पहले बढ़ी इन परेशानियों एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दोनों पर ही ताना मारा है ।

Advertisement

शर्लिन का ट्वीट
शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘यदि आप ‘माल’ का सेवन नहीं करते हैं, तो 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा करने की जरूरत क्यों पड़ी? सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अटैक नहीं होते हैं. जहां निडरता हो, वहां डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती है.’

Advertisement

रणवीर ने लगाई थी अर्जी
दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने ये ताना इसलिए भी मारा है क्योंकि दीपिका पादुकोण की पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने एक अर्जी लगाई थी । उसमें उन्होंने कहा कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट और पैनिक अटैक आते हैं, इसलिए उन्हें पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए । रणवीर ने गुहार लगाई है कि वह कानूनी नियमों को जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, लेकिन एनसीबी कार्यालय के अंदर आने तक की उन्हें अनुमति दी जाए । हालांकि, आज जब दीपिका एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं तो रणवीर उनके साथ मौजूद नहीं थे ।

Advertisement

मीडिया चैनल पर छाईं शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन ने कई मीडिया चैनल्स को इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं । उन्होंने कहा कि बॉलीवुड और यहां की पार्टीज में ड्रग्स का धड़ल्‍ले से इस्तेमाल होता है । शर्लिन ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की खुशी में हो रही एक पार्टी में स्टार्स की पत्नियों को ड्रग्स लेते देखा था, जिसको देखने के बाद वो हैरत में पड़ गई थीं ।