जानें सुनील गावस्‍कर ने ऐसा कौन सा ‘भद्दा’ कमेंट किया कि भड़क उठ़ीं Actress अनुष्‍का शर्मा

अनुष्‍का शर्मा और सुनील गावस्‍कर के बीच विवाद हो गया है । मैच के दौरान गावस्‍कर ने विराट कोहली के प्रदर्शन पर कॉमेंट्री करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो शर्मा को बहुत बुरा लगा है ।

New Delhi, Sep 26: अनुष्‍का शर्मा इन दिनों प्रेग्‍नेंसी इंज्‍वॉय कर रही है, उनके पति विराट कोहली आईपीएल खेल रहे हैं । बुधवार का दिन विराट कोहली के लिए काफी निराशाजनक रहा । रॉयल चैलेंजर्स की टीम किंग्‍स इलेवन से बहुत बुरी तरह हार गई, उस पर उन्‍हें स्‍लो आवेर रेट के कारण 12 लाख का जुर्माना भी भरना पड़ा । लेकिन अब इस दिन से जुड़ा एक और विवाद शुरू हो गया है । विराट कोहली के प्रदर्शन पर सुनील गावस्‍कर का अनुष्‍का को लेकर कमेंट एक्‍ट्रेस को नागवार गुजरा है ।

Advertisement

अनुष्‍का ने शेयर की नाराजगी भरी पोस्ट
एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने पति विराट कोहली के प्रदर्शन के बारे कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्‍कर द्वारा उनका नाम लिए जाने को उचित नहीं बताया । अनुष्‍का ने एक लंबी चौड़ी पोस्‍ट शेयर की, उन्‍होंने लिखा – ‘मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।’

Advertisement

अब भी कुछ नहीं बदला …
अनुष्‍का ने उन्होंने आगे लिखा- मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’ रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

Advertisement

सुनील गावस्‍कर ने दी सफाई
हालांकि पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शुक्रवार शाम सुनील गावस्कर न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ से बात करते हुए सफाई दी, उन्होंनेgavaskar कहा-  “मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का इलज़ाम लगाने का कोई इरादा नहीं था। मैं सिर्फ़ ये कहना चाह रहा था कि लॉकडाउन के कारण विराट कोहली हों या धोनी या कोई भी खिलाड़ी हो, उनको प्रैक्टिस करने का मौक़ा नहीं मिला और इसका असर सभी के पहले एक-दो मैच में देखने को भी मिला।”

सुनील गावस्‍कर का बयान
दरअसल सुनील गावस्‍कर ने विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के दौरान कमेंट्री करते हुए ये कहा था – “जब लॉकडाउन था तो सिर्फ़ अनुष्का की बॉलिंग की प्रेक्टिस की उन्होंने. वो वीडियो में दिखाई दिया. उससे तो कुछ नहीं बनना है।” गावस्‍कर के इस बयान के बाद इस क्लिप को सोशल मीडिया पर डाल दिया गया और सोशल मीडिया पर कई कमेंट्स आने लगे । कई अनुष्‍का के सपोर्ट  में गावस्‍कर को भला बुरा सुना रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्‍हें गावस्‍कर के बयान में कोई बुराई नहीं दिखती ।