करण जौहर के पार्टी वीडियो का सच आया सामने, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा  खुलासा

बॉलीवुड में ड्रग्‍स का गोरखधंधा कितना गहरा है, इसकी जांच एनसीबी कर रही है । अब करण जौहर की 2019 की पार्टी को लेकर एक खुलासा हुआ है ।

New Delhi, Sep 28: एनसीबी ने ड्रग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक और श्रद्धा कपूर से लेकर रकुल प्रीत तक सबको बुलाकर पूदताछ कर ली है । मामले में कई दूसरे सेलिब्रिटीज, प्रोड्यूसर्स से पूछताछ की गई है । एक्‍ट्रेसेज की मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए गए है । पूछताछ में ड्रग सेवन से लेकर ड्रग चैट को लेकर तीखे सवाल जवाब किए गए हैं । इस केस में करण जौहर के घर का एक पुराना वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा था । अब इसको लेकर भी रिपोर्ट आई है ।

Advertisement

रियल है वीडियो
करण जौहर के घर 2019 में हुई एक पार्टी का वीडियो सवालों में था, हालांकि करण की ओर से पिछले साल भी ये सफाई दी गई थी कि इसका ड्रग से कोई लेना देना नहीं है । अब एनसीबी की तफ्तीश में नया खुलासा हुआ है । जिसके बाद ये साफ हो गया है कि पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली है और एडिटेड नहीं है । सूत्रों के अनुसार साल 2019 में करण जौहर की पार्टी की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है और इसे एनसीबी ने सबमिट भी कर दिया है ।

Advertisement

क्‍या होगा अगला एक्‍शन?
दरअसल वीडियो की हर तरह से जांच की गई, अब फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये खुलासा कर दिया गया है कि वीडियो असली है । इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है । आगे इस मामले में एक मीटिंग भी की जाएगी जिसे मल्होत्रा और डीडीजी अशोक जैन द्वारा नेतृत्‍व किया जाएगा । इसमें एनसीबी और डीजी से वार्तालाप के जरिए य निर्णय लिया जाएगा कि मामले में अगला एक्शन क्या होगा ।

Advertisement

करण जौहर ने जारी किया था बयान
आपको बता दें इस वीडियो के मामले में करण जौहर नेkaran एक आधिकारिक बयान जारी किया था । उन्‍होंने लिखा था कि मैं ना तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं । गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया । उन्‍होंने कहा है कि उन्होंने साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं । करण जौहर ने कहा है कि वे क्षितिज और अनुभव को नहीं जानते । ये दोनों ही धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं । बहरहाल करण कुछ भी कहें, एनसीबी को अगर उनसे पूछताछ करनी होगी तो जल्‍द ही उन्‍हें इस मामले में समन किया जाएगा । करण जौहर की पार्टी में उस दिन जो 12 सितारे मौजूद थे, उन सभी से सवाल जवाब किए जा सकते हैं ।