आलिया भट्ट से पहले इन 5 एक्ट्रेसेज के साथ रहा रणबीर कपूर का अफेयर!

रणबीर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म से एक साथ डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई, लेकिन रणबीर सोनम के करीब पहुंच गये।

New Delhi, Sep 28 : बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणबीर कपूर आज 38वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके पर उनके रिलेशनशिप की खूब चर्चा हो रही है, इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। कहा जा रहा है कि इसी साल या अगले साल के शुरुआत में रणबीर आलिया के साथ शादी करने वाले हैं, दोनों इस साल फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। रणबीर आलिया से पहले कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, माहिरा खान, नरगिस फाखरी और सोनम कपूर को भी डेट कर चुके हैं।

Advertisement

सोनम कपूर
रणबीर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म से एक साथ डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई, लेकिन रणबीर सोनम के करीब पहुंच गये, हालांकि कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, कहा जाता है कि दोनों के घर वाले भी इस रिश्ते के लिये सीरियस थे, लेकिन दोनों ने खुद ही अपनी राहें जुदा कर ली।

Advertisement

दीपिका पादुकोण
सोनम के बाद रणबीर की जिंदगी में दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई, दोनों बचना ए हसीनों से करीब आये, दीपिका रणबीर को लेकर काफी सीरियस थी, उन्होने अपने गर्दन पर आरके का टैटू भी बनवा लिया था, हालांकि बाद में रणबीर उन्हें चीट करने लगे, जिसके बाद दीपिका ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

Advertisement

माहिरा खान
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को भी 2017 में रणबीर डेट कर चुके हैं, उसी साल माहिरा की शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस रिलीज होने वाली थी, दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों सिगरेट पीते नजर आये थे।

कैटरीना कैफ
इसके बाद रणबीर की जिंदगी में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई, दोनों करीब दो साल तक रिलेशनशिप में रहे, फिर जग्गा जासूस के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया, इससे पहले फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से दोनों नजदीक आये थे।

नरगिस फाखरी
रणबीर कपूर ने फिल्म रॉकस्टार में अपनी हीरोइन नरगिस फाखरी को भी डेट किया है, दोनों की रिलेशनशिप उस दौरान खूब सुर्खियों में रही थी, हालांकि कुछ समय बाद दोनों ने अपने राहें जुदा कर ली।