युवा क्रिकेटर ने पकड़ा अद्भुत कैच, तो भगवान ने की तारीफ, जोंटी रोड्स ने सम्मान में झुकाया सर, वीडियो

हालांकि पूरन की शानदार फिल्डिंग पर कोई बल्लेबाज आउट तो नहीं हुआ, लेकिन उन्होने अपनी टीम के लिये 5 रन जरुर बचा लिये।

New Delhi, Sep 28 : राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल के नौवां मुकाबला हाईवोल्टेज रहा, दोनों ओर से छक्कों की बारिश हुई, हालांकि रनों से भरे इस मैच में पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन ने शानदार कैच पकड़ने की कोशिश की, जिसके लिये उनकी खूब तारीफ हो रही है, पूरन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

रन बचाये
हालांकि पूरन की शानदार फिल्डिंग पर कोई बल्लेबाज आउट तो नहीं हुआ, लेकिन उन्होने अपनी टीम के लिये 5 रन जरुर बचा लिये, मैच के दौरान टीम फिल्डिंग कोच और अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ फील्डर जोंटी रोड्स ने भी खड़े होकर पूरन के सम्मान में सिर झुकाया है।

Advertisement

सचिन ने की तारीफ
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी निकोलस पूरन के इस कैच की तारीफ की है, तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, मैंने अपने जीवन में इससे शानदार सेव नहीं देखा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement

बाउंड्री पर शानदार छलांग
दरअसल निकोलस पूरन ने जो कैच लिया, वो पूरी तरह से सिक्स था, उन्होने बाउंड्री पार जाकर ऐसी छलांग लगाई, कि गेंद उनके हाथ में आ गई, जमीन छूने से पहले ही उन्होने गेंद को मैदान के भीतर फेंक दिया, संजू सैमसन ने 7.2 ओवर में ये शानदार शॉट लगाया था, जिसे पूरन ने हवा में ही शानदार कैच लेने की कोशिश की, उनके इस फिल्डिंग की हर ओर तारीफ हो रही है।

Advertisement