रिद्धिमा कपूर ने अपने ‘बेबी ब्रदर’ को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, रणबीर के साथ फोटो वायरल

रणबीर कपूर के बर्थडे पर उनकी बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर ने एक क्‍यूट सी पोस्‍ट की है, तस्‍वीरों में आलिया भी नजर आई हैं ।

New Delhi, Sep 28: बॉलीवुड ‘रॉकस्टार’ रणबीर कपूर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं । उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जन्‍मदिन की ढेरों बधाईयां मिल रही है, उनके फैंस भी उन पर प्‍यार लुटाने में पीछे नहीं हैं । वहीं इस मौके पर उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उन्‍हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है । रिद्धिमा ने रणबीर के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक फोटो कोलाज शेयर कर उन्‍होंने अपने बेबी ब्रदर को विश किया है ।

Advertisement

पोस्‍ट किया फोटो कोलाज
रिद्धिमा कपूर साहनी ने ने एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर की कई सारी तस्‍वीरें नजर आ रही हैं । बचपन से लेकर अब तक की कई तस्‍वीरों वाले इन कोलाज में रणबीर के अलावा रिद्धिमा, नीतू कपूर, दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर भी नजर आ रहे हैं । एक तस्‍वीर में आलिया भी हैं ।

Advertisement

रिद्धिमा ने लिखा
फोटो कोलाज शेयर करते हुए रिद्धिमा ने रणबीर कपूर के लिए लिखा है- “जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं ऑसमनेस, तुमसे मैं बहुत प्यार करती हूं । मेरे बेबी ब्रदर, 38 और भी शानदार साल।”  इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने फैंस को ये भी बताया कि वो अपने बेबी ब्रदर को किस नाम से बुलाती हैं । रिद्धिमा ने लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे रन्स।’

Advertisement

आलिया भी है परिवार का हिस्‍सा
इस फोटो कोलाज की खास बात है कि इसमें रणबीर कपूर के परिवार के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं, साफ है कि अब आलिया भी कपूर परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं । कुछ दिनों पहले जब रिद्धिमा कपूर ने भी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था तब रणबीर और आलिया ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं । दोनों ने एक डांस किया था, वो भी सिंक में । रणबीर और आलिया के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि अब वो दोनों एक साथ ही रहते हैं ।