पहली बार सुशांत के साथ रिलेशनशिप पर बोली सारा अली खान, रिश्ता टूटने की बताई असल वजह

पहली बार सारा अली खान ने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है । सारा ने माना है कि वो और सुशांत कई बार …

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच दो साल पहले कैसा रिश्‍ता था, ये बात अब खुलकर सामने आ रही है । सारा से बीते दिन एनसीबी ने पूछताछ की । ड्रग्‍स को लेकर हुई इस पूछताछ में सारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कई बातें कही हैं । सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि सारा अली खान ने एनसीबी के सामने स्वीकार किया कि वह उन्हें डेट कर रही थीं और यह भी बताया कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था।

Advertisement

सुशांत को डेट कर रही थीं सारा
सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में डेब्‍यू करने वालीं सारा अली खान को भी एनसीबी ने तलब किया था, ड्रग इस्तेमाल को लेकर उनसे करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई। Peeping Moon ने एनसीबी के साथ सारा अली खान की बातचीत को लेकर डीटेल जानकारी देते हुए कहा है कि एनसीबी के सामने सारा अली खान ने स्वीकार किया कि वह सुशांत को डेट कर रही थीं।

Advertisement

सुशांत रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे
इस पोर्टल को मिली जानकारी के मुताबिक, सारा ने एनसीबी को सुशांत से ब्रेकअप की वजह भी बताई। सारा ने उन्‍हें बताया कि सुशांत रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे। वेबसाइट की ओर से ये भी कहा गया कि सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि सारा अपने फिल्ममेकर को कन्वेंस करे कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें ही साइन करे। आपको बता दें सुशांत और सारा के रिलेशनशिप की खबरें sushant sara (3)सबसे पहले सैमुअल हाओकिप ने कहीं थीं । सोशल मीडिया पर उन्‍होंने बताया था कि सारा और सुशांत एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन फिर सारा ने ब्रेकअप कर लिया ।

Advertisement

सैमुअल ने क्‍या कहा ?
सैमुअल ने सारा और सुशांत के रिलेशनशिप पर खुलकर मीडिया में बात की थी, उन्‍होने कहा था कि सारा भी दोस्त थीं। वो सब साथ में घूमते थे। सैमुअल ने कहा जब मैं सुशांत के करीब आया तब तक सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया। फिर रिया सुशांत की जिंदगी में आई थीं। इसलिए मुझे हमेशा लगा कि सारा के साथ उनकी बेहतर बॉन्डिंग थी। जैसा कि मैंने अपने पोस्ट में लिखा है, दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते थे। दोनों को साथ देखकर लगता था कोई फिल्म हो। उनकी एनर्जी बहुत प्योर थी।