ड्रग्स केस- सारा अली खान से बेहद नाराज हैं पिता सैफ! सामने आई चौंकाने वाली बात

सारा अली खान इस समय अपने चारों ओर मौजूद इस उलझन को लेकर अपने पिता सैफ पर बिल्कुल भी निर्भर नहीं हैं, वह उन्हें इन सब चीजों से बाहर निकालने में मदद भी नहीं कर रहे।

New Delhi, Sep 29 : सुशांत केस में जांच की आंच बॉलीवुड ड्रग नेक्सस तक पहुंच चुका है, इसके लपेटे में नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान भी आ चुकी है, इस केस में सारा से ड्रग्स लेने से लेकर सुशांत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सवाल पूछे गये, एनसीबी ने उनसे 4 घंटे पूछताछ की, हालांकि ऐसा लग रहा है कि इस मामले में सारा के पिता सैफ उन्हें किसी तरह की मदद करने के मूड में नहीं हैं।

Advertisement

बेटी की मदद नहीं करना चाहते सैफ
रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा इस समय अपने चारों ओर मौजूद इस उलझन को लेकर अपने पिता सैफ पर बिल्कुल भी निर्भर नहीं हैं, sara ali khan6 वह उन्हें इन सब चीजों से बाहर निकालने में मदद भी नहीं कर रहे, कहा जा रहा है कि सारा के पिता ड्रग्स केस में कोई मदद नहीं करना चाहते हैं। इतना ही नहीं खबर तो यहां तक है कि सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को जबरदस्त डांट भी लगाई है, जो बेटी के करियर से जुड़े लगभग सभी फैसले खुद ही लेती हैं, खबर है कि सैफ करीना और तैमूर के साथ दिल्ली रवाना हो गये हैं।

Advertisement

ड्रग्स लेने की खबर को बताया गलत
ड्रग्स केस में पिछले दिनों एनसीबी ने सारा अली खान कुछ एक्ट्रेसेज को समन किया था, सारा से करीब 4 घंटे पूछताछ की गई, sushant sara (3) इस दौरान सारा ने ड्रग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया, उन्होने सिर्फ सिगरेट पीने की बात कबूली, सारा ने कहा कि पार्टीज में ड्रिंक्स सर्व किये जाते थे, सारा ने उन आरोपों को भी खारिज किया, जिसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस ने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का हाई डोज लिया था।

Advertisement

लिखित बयान दर्ज
रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी पूछताछ के दौरान कहा था कि सारा अली खान ने सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का हाई डोज लिया था, आईलैंड वाली पार्टी में बोटमैन ने भी सारा और सुशांत के द्वारा गांजा सेवन की बात कही थी, एनसीबी ने सारा का बयान लिखित रुप में दर्ज किया है। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि सारा ने एनसीबी के सामने स्वीकार किया, कि वो सुशांत को डेट कर चुकी हैं और उनका ब्रेकअप हो गया, सारा के मुताबिक सुशांत रिलेशनशिप को लेकर लॉयल नहीं थे।