सुशांत मामले में अरबाज खान गिरफ्तार! खबर हुई वायरल तो आया ऐसा रिएक्‍शन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अरबाज खान का नाम सोशल मीडिया में सामने आया है । सलमान खान के भाई ने इस खबर पर तगड़ा रिएक्‍शन दिया है ।

New Delhi, Sep 30: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से तमाम तरह की खबरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । बिना पुष्टि के चल रहीं इन खबरों को कोई ओर-छोर भी नहीं है । लेकिन लोग इन्‍हें देख रहे हैं और बिना किसी आधिकारिक बयान के इन खबरों को सच मान लेते हैं । एक ऐसा ही फेक वीडियो सामने आया है, जिसमें वीडियो क्रिएटर ने सुशांत केस में अरबाज खान का नाम घसीटा है, नाम सिर्फ लिया ही नहीं गया है बल्कि अरबाज के अरेस्‍ट तक की खबरें चला दी गई हैं ।

Advertisement

अरबाज ने लिया कड़ा एक्‍शन
सलमान खान के छोटे भाई और एक्टर प्रोड्यूसर अरबाज खान ने इन फेक खबर चलाने वालों के खिलाफ तगड़ा एक्‍शन लिया है । अरबाज ने कुछ फेमस और नॉन फेमस सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है । इन लोगों के द्वारा कुछ पोस्ट्स और ऑनलाइन वीडियोज के जरिए अरबाज को बदनाम करने का आरोप लगा है । पोस्ट्स में दावा किया गया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कनेक्शन में अरबाज की भी भागीदारी है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हेट पोसट्स
सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना रनौत ने मूवी माफिया की बात कही थी, नेपोटिज्म कल्चर को एक्टर की मौत का दोषी ठहराया था । तब से ही सोशल sushantमीडिया पर स्‍टारकिड्स, फैमिली को लेकर जमकर हेट पोस्‍ट शेयर की जा रही हैं । लोगों के हेट कमेंट से परेशान होकर कई स्‍टारकिड्स और सेलेब्‍स ने तो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर दिए हैं । सुशांत मामले में करण जौहर और सलमान खान जैसे सितारे भी हेटर्स के निशाने पर हैं ।

Advertisement

अरबाज ने दर्ज कराया मुकदमा
अरबाज खान ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है, 28 सितंबर को कोर्ट की ओर से विभोर आनंद और साक्षी भंडारी नाम के अभियुक्तों के खिलाफ एक अंतरिम आदेश दिया गया है जिसमें इन अभियुक्तों को तुरंत प्रभाव से ये बदनाम करने वाले पोस्ट्स हटाने का निर्देश दिया है । आपको बता दें फेक पोस्ट में कहा गया है कि अरबाज को गिरफ्तार कर लिया गया, उन्‍हें सीबीआई की अनौपचारिक तौर पर हिरासत में ले लिया है । इसके अलावा भी अरबाज और उनके परिवार के खिलाफ किसी भी तरह के गलत कंटेंट को हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने का निर्देश दिया गया है ।