सपने में दिखे सुशांत, खूब रोया फैन, अब बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया ओपन लेटर

सुशांत सिंह राजपूत के फैन पूरी दुनिया में मौजूद हैं, हाल ही में एक फैन का लेटर सुशांत की बहन ने पोस्‍ट किया ।

New Delhi, Sep 30: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में उन्‍हें न्‍याय दिलाने की मुहिम चल रही है । सुशांत ने आत्‍महत्‍या की है या उनकी हत्‍या की गई है, उनके फैन्‍स, परिवार ये जानना चाहते हैं । अगर उनका कोई दोषी है तो उसे सजा दिलाकर सुशांत को न्‍याय दिलाना चाहते हैं । मुंबई पुलिस ने जहां इसे शुरुआत में सुसाइड करार दिया था, वहीं केस में पिछले महीने से सीबीआई जांच कर रही है । इस बीच एम्स की फोरेंसिक रिपोर्ट भी सामने आ गई है, जिसमें स्‍पष्‍ट रूप से कहा गया है कि सुशांत की मौत जहर से नहीं हुई है । सुशांत के विसरा में कोई जहर नहीं मिला है ।

Advertisement

सुशांत की बहन ने किया ट्वीट
एम्‍स रिपोर्ट के खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से एकजुट रहने की अपील की है । उन्होंने ट्वीट किया- “हम लोगों को जुड़े रहना है ।  हमारी एकता ही मजबूती है।” इस ट्वीट के बाद श्वेता ने एक और ट्वीट किया । जिसमें उन्‍होंने सुशांत के एक फैन का ओपन लेटर शेयर किया है । इस लेटर में फैन ने सुशांत के साथ मिलने का सपना देखने और रोने की बात कही है ।

Advertisement

जिंदा है सुशांत की आत्‍मा
फैन ने इस पत्र में लिखा है कि सुशांत भले ही इस भौतिक-शारीरिक दुनिया से चले गए हों, लेकिन उनकी आत्मा अब भी जिंदा है । सुशांत के फैन ने अपने खुले खत में लिखा है –  “भले ही आप इस भौतिक-शारीरिक दुनिया से जा चुके हैं लेकिन आपकी आत्मा का कुछ हिस्सा हममें से बहुतों के साथ अब भी जिंदा है । मुझे नहीं पता कि आप पहले किस तरह के इंसान थे, लेकिन अचानक आपकी मौत के बाद मुझे पता चला कि आप एक बहुत ही बेहतरीन व्यक्तित्व वाले इंसान थे । आपकी शाइनिंग पर्सनैलिटी, आपके आसपास का जादू भरा माहौल और आपके बौद्धिक और आविष्कारक विचार ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है।’

Advertisement

फैन ने बताया कि वो खूब रोया
फैन ने ओपन लेटर में बताया- “सोमवार को मेरी नींद आपकी झलकियों के साथ खुली, मैंने उस रात आपको सपने में देखा था, जबहां मैं आपसेSushant मिला । मैं उस वक्त भी रोया और उठने के बाद भी रोता रहा और फिर आपने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा- मैंने अपनी जिंदगी जी ली । यह मेरे लिए एक संदेश था।” फैन ने आगे लिखा है कि सुशांत लोगों को राह दिखाने वाले सच्चे स्टार हैं ।