संजू सैमसन की अद्भुत फील्डिंग, तो कमलेश नागरकोटी ने हवा में पकड़ा नामुमकिन कैच, वीडियो

केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये इस मुकाबले में कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, कैच देखकर बल्लेबाजी कर रहे जोफ्रा आर्चर भी हैरान रह गये।

New Delhi, Oct 01 : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन अभी तक अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन केकेआर के खिलाफ मुकाबले में उन्होने अद्भुत कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया, उनका सिर जमीन से टकरा भी गया था, लेकिन उन्होने कैच नहीं छोड़ा, 18वें ओवर में टॉम कुरेन की आखिरी गेंद पर संजू सैमसन ने पैट कमिंस का शानदार कैच लपका, कुरेन की गेंद पर कमिंस ने बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन डीप बैकवर्ड स्क्वॉयर लेग पर सैमसन ने जंप करके सिर से ऊपर से जा रही गेंद को लपक लिया, हालांकि वो इस कैच के कारण बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे। उनके अलावा कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

सिर टकरा गया
जैसे ही संजू सैसमन ने नीचे लैंड किया, जमीन से उनका सिर टकरा गया, लेकिन इसके बावजूद उनके हाथ से गेंद नहीं छूटी, इसके बाद मेडिकल टीम ने काफी देर तक संजू से बात की, जांच की, खुशकिस्मत रहे कि वो किसी बड़े नुकसान से बच गये, कमिंस ने 10 गेंदों में 12 रन बनाये।

Advertisement

कमलेश नागरकोटी ने पकड़ा अद्भुत कैच
केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये इस मुकाबले में कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, कैच देखकर बल्लेबाजी कर रहे जोफ्रा आर्चर भी हैरान रह गये, इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर जोफ्रा ने बड़ा हिट्स लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद बाउंड्री तक नहीं पहुंच पाई, जहां गेंद गिर रही थी, वहां कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था, लेकिन कमलेश ने भागते हुए हवा में उड़कर कैच लपक लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Advertisement

केकेआर की जीत
पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुभमन गिल के 47 रनों की मदद से 6 विकेट पर 174 रन बनाये, Kartik shubman जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 9 विकेट पर 137 रन ही बना सकी, संकट के समय में सभी की नजरें पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चमत्कार करने वाले राहुल तेवतिया पर थी, लेकिन वो अपने प्रदर्शन को नहीं दोहरा सके, टॉम कुरेन ने 36 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली, लेकिन वो भी अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके।

Advertisement

https://twitter.com/Gautamgaduu/status/1311359800651870208

https://twitter.com/__mubean__/status/1311339594785275904