नीतीश के सुशासन पर बड़ा सवाल!, राजधानी पटना में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार बीजेपी नेता और मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजा बाबू मॉर्निंग वॉक के लिये घर से निकले थे।

New Delhi, Oct 01 : इस समय की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है, जहां बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है, वारदात बेउर थाना इलाके की है, रिपोर्ट्स के मुताबिक अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब बीजेपी नेता अपने घर से मॉर्निग वॉक के लिये निकले थे। आइये विस्तार से बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

बीजेपी नेता की हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार बीजेपी नेता और मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजा बाबू मॉर्निंग वॉक के लिये घर से निकले थे, harsh firing तभी तेज प्रताप नगर इलाके में सीताराम उत्सव हॉल के पास बाइक सवाल अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया, बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता पर फायरिंग की।

Advertisement

नकाबपोश बदमाश
बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी नकाबपोश थे, जिन्होने राजा बाबू के कनपटी पर पिस्टल सटाई और गोली मार दी, firing गोली लगते ही राजा बाबू घायल होकर गिर पड़े, मौके पर ही उनकी मौत हो गई, स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे।

Advertisement

भूमि विवाद में हत्या
बदमाशों ने इस घटना को किस लिये अंजाम दिया है, फिलहाल इसका पता नहीं चल रहा है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि जमीन विवाद को लेकर ये हत्या हुई है, फिलहाल पुलिस मामले पर कुछ भी बात नहीं कर रही है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।