प्यार का इंतजार तो है, लेकिन नाम लेने की इजाजत नहीं, रेखा का छलका दर्द, वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट

इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Oct 01 : बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का जलवा आज भी बरकरार है, बड़े परदे के बाद अब रेखा छोटे परदे पर लोगों की दिल धड़काने आ रही हैं, ऐसी खबरें है, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है, दरअसल टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो में रेखा नजर आई, जिसके बाद ये कयास लगने लगे, कि वह टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि वो सिर्फ इस शो का प्रमोशन कर रही है, प्रोमो वीडियो में रेखा अपने ही डीवा अंदाज में दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

प्रोमो रिलीज
स्टार प्लस ने हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें रेखा अपना पॉपुलर गाना गुम है किसी के प्यार में दिल सुबह शाम… गुनगुना रही हैं, इसके बाद रेखा कहती हैं कि आप लोग ये सोच रहे होंगे कि मैं ये गाना स्टार प्लस पर क्यों गुनगुना रही हूं, दरअसल ये गीत मेरे दिल के बेहद करीब है, इसमें कहीं एक कसक छुपी हुई है, जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है।

Advertisement

मोहब्बत इबादत बन जाती है
प्रोमो में रेखा आगे कहती हैं कि जब दिल किसी के प्यार में सुबह शाम गुम रहे तो मोहब्बत इबादत बन जाती है, इस गीत ने विराट की प्रेम कहानी को जन्म दिया है, जहां फर्ज की राह पर चलते हुए उसने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी, रेखा के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
आपको बता दें कि इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोगों को रेखा का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है, ये सीरियल 5 अक्टूबर से शुरु हो रहा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Tags :