ये है IPL का फुल पैसा वसूल कैच, यहां देखिये रोमांचक पल का पूरा वीडियो

अर्धशतक पूरा करते हुए रोहित शर्मा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने लगें, वो लंबे-लंबे हिट्स लगा रहे थे, ऐसा लग रहा था कि फिर से एक बार वो आईपीएल में शतक लगा देंगे।

New Delhi, Oct 02 : आईपीएल में रोजाना हर मैच में कोई ना कोई कमाल के कारनामे देखने को मिल रहे हैं, तभी ताबड़तोड़ शतक, तो कभी धारदार गेंदबाजी, लेकिन इस आईपीएल में कई बार फिल्डरों ने भी दर्शकों को हैरत में डाला है, गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही नजारा मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में देखने को मिला, नीशम और मैक्सवेल की जोड़ी ने एक शानदार कैच लपका, जिसे लोग बार-बार देखना चाह रहे हैं, खुद कप्तान रोहित शर्मा को भी यकीन नहीं हो पा रहा था कि वो आउट हो गये हैं।

Advertisement

लय में थे रोहित
अर्धशतक पूरा करते हुए रोहित शर्मा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने लगें, वो लंबे-लंबे हिट्स लगा रहे थे, ऐसा लग रहा था कि Rohit sharma IPL1 फिर से एक बार वो आईपीएल में शतक लगा देंगे, लेकिन वो 70 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गये, रोहित 44 गेंदों में 70 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, 17वें ओवर में कप्तान केएल राहुल ने गेंद मोहम्मद शमी को थमाई, बल्लेबाजी के मोर्चे पर रोहित शर्मा थे।

Advertisement

कमाल का कैच
ओवर की पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा ने जोरदार हमला किया, ऐसा लग रहा था कि गेंद लांग ऑफ बाउंड्री के पार पहुंच जाएगी, लेकिन मैक्सवेल ने कमाल कर दिया, उन्होने कैच पकड़ कर बाउंड्री पार करने से ठीक पहले नीशम की ओर गेंद उछाल दिया, नीशम जो कि लांग ऑन की दिशा में खड़े थे, उन्होने भी कोई गलती नहीं की, इस तरह से रोहित आउट करार दिये गये।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इस कैच की हर तरफ तारीफ हो रही है, खासकर सोशल मीडिया पर लोग मैक्सवेल की जमकर तारीफ कर रहे हैं, मैक्सवेल के बल्ले से तो नहीं निकले, लेकिन उन्होने अपनी फिल्डिंग से जरुर तारीफ बटोर ली, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।

https://twitter.com/Akshays_Zone/status/1311693941159464964

Advertisement