स्टार बल्लेबाज के सिर में लगी चोट, गंभीर रुप से घायल, फिलहाल कोमा में

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नजीबुल्लाह फिलहाल कोमा में हैं, उनके सिर में गहरी चोट लगी है, फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है।

New Delhi, Oct 04 : अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीबुल्लाब तारकाई एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गये हैं, नजीबुल्लाह तारकाई पूर्वी नंगहार में सड़क पार कर रहे थे, जब उन्हें एक कार ने टक्कर मार दी, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अंतरिम चीफ एक्जीक्यूटिव नजीम जर अब्दुल रहीमजई ने क्रिकबज से बात करते हुए बताया कि 29 वर्षीय नजीबुल्लाह आईसीयू में हैं। उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई , डॉक्टरों ने कहा है कि वह गंभीर रुप से घायल हैं, अभी उनके नाम में निश्चित रुप से कुछ नहीं कह सकते।

Advertisement

कोमा में भी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नजीबुल्लाह फिलहाल कोमा में हैं, उनके सिर में गहरी चोट लगी है, फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है, इस दुर्घटना के 24 घंटे बाद भी क्रिकेटर बेहोश ही हैं, ताककाई को जलालाबाद शहर में सड़क पार करते हुए एक कार ने टक्कर मारी थी।

Advertisement

2014 में डेब्यू
आपको बता दें कि तारकाई ने मार्च 2014 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था, अब तक वो 12 टी-20 तथा एक वनडे मैच अफगानिस्तान के लिये खेल चुके हैं, cricket news3 टी-20 में उन्होने 4 अर्धशतकों के साथ 258 रन बनाये हैं, वह 24 फर्स्ट क्लास मैच भी खेल चुके हैं, इनमें उन्होने 47.20 के औसत से 2030 रन बनाये हैं, जिसमें 6 शतक और 10 अर्धशतक शामिल है।

Advertisement

लिस्ट ए
17 लिस्ट ए मैचों में तारकाई ने 32.52 के औसत से 553 रन बनाये हैं, जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल है, 33 टी-20 मैचों में उन्होने 127.50 के स्ट्राइक रेट से 700 रन बनाये हैं, हाल ही में उन्होने शापागीजा क्रिकेट लीग में मीस आइनक नाइट्स का प्रतिनिधित्व किया था।

Advertisement