हाईकोर्ट के वकील को चाहिये ऐसी दुल्हन, IAS ने तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात

नितिन सांगवान ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, भावी दुल्हन/दूल्हे कृपया ध्यान दें, मैचमेकिंग मानदंड बदल रहे हैं।

New Delhi, Oct 05 : सोशल मीडिया पर एक मैट्रिमोनियल एड जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसने खूब चर्चा पैदा कर दी है, दरअसल एक शख्स ऐसी दुल्हन ढूंढ रहा है, जिसे सोशल मीडिया की लत ना हो, पहसे कई विज्ञापनों की आलोचना हुई है, लेकिन इस बार ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, विज्ञापन को पश्चिम बंगाल के एक 37 वर्षीय वकील ने अखबार में छपवाया है।

Advertisement

आईएएस ने किया साझा
विज्ञापन की इस तस्वीर को शनिवार को आईएएस अधिकारी नितिन सांगवान ने ट्विटर पर पोस्ट की है, जिन्होने इसे पोस्ट करते हुए हमारे समय के बदलते मिलान मानदंडों पर टिप्पणी की, इस विज्ञापन में एक कमरपुकुर का शख्स अपनी उम्र, व्यवसाय और निवास की जगह लिखने से पहले कहता है, बिना किसी मांग के दूल्हा सुंदर, पतली दुल्हन चाहता है, दुल्हन को सोशल मीडिया की लत ना हो।

Advertisement

तेजी से वायरल
नितिन सांगवान ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, भावी दुल्हन/दूल्हे कृपया ध्यान दें, मैचमेकिंग मानदंड बदल रहे हैं, इस ट्वीट को तीन अक्टूबर को शेयर किया गया था, अब तक इस पर 900 से ज्यादा लाइक्स और 80 से ज्यादा री-ट्वीट्स मिल चुके हैं, इस विज्ञापन को पढकर कई लोग हैरान रह गये, कईयों का कहना है कि आज के जमाने में ऐसी दुल्हन कहां मिलेगी, आज के समय में लगभग सभी लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं।

Advertisement

पूरा विज्ञापन मजाक
कई ट्विटर यूजर्स ने तो इस पर हैरान करने वाले कमेंट्स किये हैं, क्या पूरा विज्ञापन एक मजाक था, उन्होने मजेदार रिएक्शंस भी दिये हैं, कुछ लोगों ने अपनी अस्वास्तविक मांग के साथ भावी दूल्हे को शुभकामनाएं दी है। ट्विटर पर ये पोस्ट वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/sumanthbharatha/status/1312315790209630208

Advertisement