रश्मि देसाई का वीडियो मचा रहा धमाल, ब्लैक आउटफिट में जबरदस्त डांस

रश्मि देसाई के इस पुराने वीडियो को उनके एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं।

New Delhi, Oct 05 : टीवी की चर्चित एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा रही हैं, उनकी तस्वीर हो या वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रश्मि ब्लैक आउटफिट में जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही है, वीडियो में रश्मि का अंदाज और अदाएं सबके होश उड़ा रहे हैं, एक्ट्रेस रश्मि देसाई वीडियो में मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी गाने पर ठुमके लगा रही है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
रश्मि देसाई के इस पुराने वीडियो को उनके एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं, एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं, ज्यादातर कमेंट पॉजिटिव है।

Advertisement

शानदार डांसर
आपको बता दें कि एक्टिंग से इतर रश्मि देसाई अपने डांस को लेकर भी अकसर चर्चा में बनी रहती हैं, इससे पहले भी उनके कई वीडियोज चर्चा का हिस्सा बन चुके हैं, फैंस उनके डांसिंग स्टाइल को बेहद पसंद करते हैं, यही वजह है कि रश्मि सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Advertisement

बिग बॉस 13 में आई थी नजर
रश्मि के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती नजर आई थी, नागिन 4 में भी रश्मि ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था, रश्मि इससे पहले बिग बॉस 13 में भी नजर आई थी, बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, मालूम हो कि रश्मि टीवी सीरीयल उतरन से अपनी पहचान बनाई थी, इसके बाद वो दिल से दिल तक में भी नजर आई थी।

https://www.instagram.com/p/CF2d6xHhrWI/