कपिल शर्मा के शो को मुकेश खन्‍ना ने बताया ‘फूहड़’ तो गजेन्‍द्र चौहान ने दिया ऐसा जबरदस्‍त जवाब

कपिल शर्मा शो’ में ‘महाभारत’ की टीम के साथ हिस्सा क्यों नहीं लिया, तो उन्‍होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर दिए ।

New Delhi, Oct 06: महाभारत की पूरी स्‍टारकास्‍ट कपिल शर्मा के शो पर नजर आई, लेकिन भीष्‍म पितामह यानी कि मुकेश खन्‍ना शो में नहीं पहुंचे । पिछले दिनों भी मुकेश खन्‍ना ने इस शूट को लेकर कई बातें सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की थीं । उन्‍होंने शो पर ना जाने की जो वजहें बताई थीं उससे कहीं ना कहीं कपिल के फैंस को झटका लगा था । मुकेश खन्‍ना के बयान से महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गजेन्‍द्र चौहान सहमत नहीं हैं । उन्‍होंने उन्‍हें जबरदस्‍त जवाब दिया है ।

Advertisement

नहीं पहुंचे मुकेश खन्‍ना
80 के दशक का सुपरहिट टीवी शो महाभारत लॉकडाउन के दौरान घर-घर में देखा गया । कपिल शर्मा ने शो के सभी सितारों को यहां आमंत्रित किया था । लेकिन गेस्‍ट के इस समंदर में मुकेश खन्‍ना कहीं नजर आए, उन्‍होंन महाभारत में भीष्‍म पितामह का किरदार निभाया था । सोशल मीडिया पर एक्टिव मुकेश खन्‍ना से जब इस बारे में सवाल किया जाने लगा कि आखिर उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘महाभारत’ की टीम के साथ हिस्सा क्यों नहीं लिया, तो उन्‍होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर दिए ।

Advertisement

मुकेश खन्‍ना ने क्‍या कहा
दरअसल मुकेश खन्‍ना ने कपिल के शो को फूहड़ बता दिया । ये तक कह दिया कि शो के किरदार लड़कियों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं । मुकेश ने कहा था कि उनके सह-कलाकार गुफी पेंटल ने उनसे कहा था कि रामायण के कलाकारों के बुलावे के बाद उन्हें शो में आमंत्रित किया जाएगा । लेकिन, उन्होंने शो में न जाने का फैसला किया । मुकेश खन्‍ना ने शो को लेकर और भी कई बातें कही हैं । अब इस गजेंद्र चौहान का रिएक्‍शन आया है ।

Advertisement

बयान से नाराज हैं युधिष्ठिर
‘महाभारत’ के ‘युधिष्ठिर’ यानि गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्‍ना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुकेश खन्ना टीम के रीयूनियन में शामिल नहीं हो सके, जिससे लगता है उन्हें बुरा लग रहा है । तभी ये सब बोल रहे हैं । दैनिक भास्कर से बातचीत में गजेंद्र चौहान ने कहा- ‘मुझे लगता है, मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं क्योंकि उन्हें ये अंगूर खाने को नहीं मिले । यह शो नंबर वन है और करोड़ों लोग इसे देखते हैं और वे शो को वाहियात बता रहे हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि शो में पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं । वह भूल गए कि महाभारत में भी, अर्जुन ने एक लड़की के रूप में कपड़े पहने थे और एक दृश्य में नृत्य किया था, तो क्या उन्हें भी शो छोड़ देना चाहिए था? उस समय मुकेशजी ने महाभारत क्यों नहीं छोड़ा? मैं मुकेशजी के इस व्यवहार की कड़ी निंदा करता हूं।’