BB 14 में अब होगी एक्ट्रेस सपना सप्पू की एंट्री! फिल्‍मों में बोल्ड सीन्स से मचा चुकी हैं सनसनी

बिग बॉस का पहला हफ्ता शुरू हो गया है और अब शो में वाइल्‍ड कार्ड एंट्रीज की सुगबुगाहट शुरू हो गई है । जानें कौन सा नाम सबसे ज्‍यादा चर्चा में है ।

New Delhi, Oct 06: फिल्‍म एक्‍ट्रेस सपना सप्पू को उनकी बोल्‍ड इमेज के कारण जाना जाता है । सपना अब तक 200 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं, बी ग्रेड फिल्‍मों में वो अपने भड़कीले अंदाज के लिए खासी मशहूर रही हैं । खबर है कि जल्‍द ही बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए 4 नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है, जिसमें से एक नाम सपना सप्‍पू का भी है ।

Advertisement

बॉलीवुड के साथ भोजपुरी और गुजराती फिल्‍मों में किया है काम
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले हफ्तों में सपना सप्पू बिग बॉस के घर के अंदर हो सकती हैं । सपना सप्‍पू वेटरन एक्‍ट्रेस हैं, उन्‍होनें मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया है । जी हां वो फिल्म गुंडा में नजर आ चुकी हैं, फिल्म में वह मिथुन की बहन के किरदार में नजर आई थीं ।

Advertisement

बोल्‍ड इमेज के कारण पॉपुलर
एक्‍ट्रेस सपना सप्पू को दर्शक उनकी बोल्ड इमेज के लिए जानते हैं । सपना 90 के दशक में कांति शाह की फिल्‍मों में सबसे ज्‍यादा नजा आईं थीं । कांति शांह बोल्‍ड फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं । सपना सप्‍पू का असली नाम है, जरीना शेख । सपना अपने इरॉटिक वेब शो सपना भाभी के लिए खूब चर्चित रही हैं । शो के चार सीजन आ चुके हैं, जिसके बाद उनका किरदार इतना पॉपुलर हुआ कि उनका नाम ही सपना भाभी पड़ गया ।

Advertisement

विवदों में रहा निजी जीवन
सपना सप्पू की पर्सनल लाइफ विवादों में रही है, साल 2013 में उन्‍होंने गुजरात के एक बिजनेसमैन से शादी की थी । लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया। सपना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को देख कर शादी की और अपना मतलब साधा । सपना ने शादी के बाद फिल्में तक करनी बंद कर दीं । साल 2015 में उन्‍होंने पति से तलाक ले लिया था । सपना का एक बेटा भी है । आपको बता दें सपना सप्‍पू कई सेमी-एडल्‍ट वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं । वेल अब सपना बिग बॉस में जाती हैं तो वो दूसरे सदस्‍यों के साथ कैसे रहती हैं, और क्‍या गेम दिखाती हैं, ये देखना दिलचस्‍प होगा ।