19 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 3 जगहों पर 9 युवकों ने किया गंदा काम!

राजस्थान में दिनों-दिन बढ रही बलात्कार की घटनाओं पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जंगलराज की स्थिति है।

New Delhi, Oct 07 : राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, दरअसल चुरु जिले में 19 वर्षीय युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात में 9 युवक शामिल बताये जा रहे हैं, आरोपियों ने 8 दिन तक पीड़िता को चुरु के राजगढ, जयपुर और सीकर के नीमकाथाना में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

वसुंधरा ने साधा निशाना
राजस्थान में दिनों-दिन बढ रही बलात्कार की घटनाओं पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जंगलराज की स्थिति है, पीड़िता की रिपोर्ट पर राजगढ पुलिस ने विक्रम पूनिया, देवेन्द्र पूनिया, बंटी, राहुल, शुभम, हेमंत, मुकेश गुर्जर और दो अन्य के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस ने पीड़िता का राजगढ के सरकारी अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया है।

Advertisement

अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने राजगढ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी है, कि 24 सितंबर को वह अपने गांव से राजगढ बस स्टैंड पर पहुंची थी, girl (2) जहां उसे विक्रम पूनिया मिला, विक्रम युवती से पहले से परिचित था, विक्रम ने उन्हें एसएससी का फॉर्म भरवाने के बहाने एक कार में बिठाय़ा, उस कार में पहले से ही देवेन्द्र और दो अन्य लड़के मौजूद थे, आरोपी कार से उसे राजगढ में ही एक मकान में ले गये, जहां कमरा बंद करके चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, इस दौरान आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीर ले ली।

Advertisement

होटल में सामूहिक दुष्कर्म
आरोपियों ने पीड़िता युवती को डराया धमकाया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी, इस दौरान आरोपियों ने युवती को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया, जब उसे होश आया, तो वो एक कमरे में थी, girl5 आरोप है कि यहां पहले से ही बंटी, शुभम, हेमंत और मुकेश गुर्जर नाम के 4 युवक मौजूद थे, आरोपियों ने युवती को बताया कि उसे विक्रम पूनिया वहां छोड़कर गया है, जयपुर के एक होटल में चारों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मुकेश गुर्जर ने उसे एक सप्ताह तक बंधक बनाकर रखा और वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा।

Advertisement