रविन्द्र जडेजा ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़ते हुए लपका शानदार कैच, वीडियो जबरदस्त वायरल

सुनील नरेन ने 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर लांग ऑ और डीप मिड विकेट के बीच बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन डीप मिड विकेट पर रविन्द्र जडेजा सतर्क खड़े थे।

New Delhi, Oct 08 : कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल के 21वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 168 रन का लक्ष्य दिखा था, इस मैच में रविन्द्र जडेजा ने शानदार फील्डिंग दिखाया, उनकी फील्डिंग की वजह से ही खतरनाक होते दिख रहे सुनील नरेन 9 गेंद में 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, सुनील नरेन करन शर्मा की गेंद पर बाउंड्री के पास कैच आउट हुए, उनका कैच जडेजा और फाफ डुप्लेसी ने मिलकर लपका।

Advertisement

बड़ा शॉट लगाने की कोशिश
सुनील नरेन ने 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर लांग ऑ और डीप मिड विकेट के बीच बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन डीप मिड विकेट पर रविन्द्र जडेजा सतर्क खड़े थे,  उन्होने अपनी बायीं ओर दौड़ लगाते हुए नरेन का कैच पकड़ लिया, हालांकि शरीर का संतुलन नहीं बना पाये और जमीन पर गिर पड़े, जब उन्हें लगा कि वह घिसटते हुए बाउंड्री को छू जाएंगे, तो उन्होने चपलता दिखाते हुए गेंद डुप्लेसी की ओर उछाल दी, डुप्लेसी तैयार थे, उन्होने गेंद पकड़ने में कोई गलती नहीं की।

Advertisement

फील्डिंग की सराहना
रविन्द्र जडेजा की इस शानदार फील्डिंग की दिग्गज भी सराहना कर रहे हैं, उनके इस वीडियो को श्रीलंका के स्टार क्रिकेटर जीवन मेंडिस ने भी शेयर किया है, उन्होने लिखा है मुश्किल कैच को बहुत ही शानदार अंदाज में पकड़ा, जडेजा का यह एक असाधारण प्रयास और फाफ डुप्लेसी द्वारा पूरा किया गया।

Advertisement

राहुल त्रिपाठी का शानदार पारी
इस मैच में केकेआर के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने शानदार अर्धशतकीय पारी (51 गेंद में 81 रन) खेली, हालांकि इसके बावजूद केकेआर 167 रन ही बना सकी, राहुल के अलावा केकेआर की ओर से कोई दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा समय नहीं बिता सका। आखिर में 10 रन से केकेआर ने इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

Advertisement