इस तरह की थी सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी, फोटो वायरल, बेटे की पहली तस्‍वीर भी लीक

सपना चौधरी के मां बनने की खबरों ने सबको चौंका दिया था, अब उनकी शादी और बेटे की पहली तस्‍वीर भी सामने आ गई है ।

New Delhi, Oct 08: अपने लटकों झटकों से मशूहर हरियाणा की डांसर सपना चौधरी मां बन गई हैं । सपना की शादी से लेकर प्रेग्‍नेंसी तक की खबरें अब तक उनके फैंस से छुपी हुई थी । लेकिन उनके पति वीर साहू ने मंगलवार देर शाम शुभचिंतकों के साथ गुड न्‍यूज शेयर की, साथ ही उन लोगों को भी सबक सिखाया जो सपना को लेकर भद्दे कमेंट कर रहे थे, या बातें छुपाने को लेकर दोनों को कमेंट कर रहे थे । अब सपना चौधरी और वीर के नन्‍हें मुन्‍ने की तस्‍वीर सामने आई है ।

Advertisement

सपना के बेटे की तस्‍वीर
सपना चौधरी मंगलवार को एक बेटे की मां बन गई हैं । उनकी डिलीवरी को लेकर अब तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है । बिग बॉस से चर्चा में आईं सपना चौधरी के बेटे की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है । फेंस तस्‍वीर देखकर कह रहे हैं कि बेटे के नैन नक्‍श बिलकुल मां सपना जैसे ही हैं । सपना को अब ढेर सारी बधाई मिल रही है ।

Advertisement

वीर साहू के साथ शादी की तस्‍वीरें भी आईं सामने
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी पिछले लंबे समय से वीर साहू के साथ रह रही थीं । दोनों के एक दूसरे के साथ की कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । सपना और वीर एक दूसरे के साथ खड़े हैं, एक दूसरे को माला पहना रहे हैं । हालांकि ये शादी की रस्‍में हैं या कुछ और क्लियर नहीं है ।

Advertisement

जनवरी में की शादी
बताया जा रहा है कि सपना और वीर ने जनवरी महीने में शादी की थी, वीर के घर में किसी की मौत होने के कारण इस शादी को जगजाहिर नहीं किया गया । वीर साहू हरियाणा के मशहूर कलाकार हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । मंगलवार को भी वो सोशल मीडिया पर ही लाइव थे, जब उन्‍होंने सपना के मां बनने की खबर दी । इसके बाद वो ट्रोलर्स पर भी जमकर भड़के । हालांकि सपना की ओर से उनके मदरहुड को लेकर अब तक कोई बयान नहीं आया है, ना ही उन्‍होंने शादी को लेकर ही कुछ कहा है ।