36 साल के दलित विधायक ने की पुजारी की 19 वर्षीय लड़की से शादी, पिता ने लगाए गंभीर आरोप

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची से विधायक ए प्रभु ने सोमवार को अपनी प्रेमिका सौंदर्या से शादी रचा ली, लेकिन मामले में अब दुल्हन के पिता ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Oct 09: तमिलनाडु में एआईएडीएमके के दलित विधायक ए प्रभु ने अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका सौंदर्या से शादी कर ली है । युवती अभी पढ़ाई कर रही है । इस लड़की के पिता मंदिर के पुजारी हैं, शादी को लेकर उनका दावा है कि 36 वर्षीय विधायक ने उनकी बेटी से बहला-फुसलाकर शादी की है । पिता ने ये भी कहा है कि अगर मामले में अधिकारियों ने हस्तक्षेप नहीं किया तो वह अपनी जान दे देंगे ।

Advertisement

आत्‍महत्‍या की कोशिश
मीडिया में आई खबर के अनुसार लड़के के पिता ने विधायक ए प्रभु के घर जाकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन आग लगाने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया । पिता स्वामीनाथन का आरोप है कि उन्होंने शादी का विरोध जाति के कारण नहीं बल्कि वर और वधू के बीच उम्र के अंतर के कारण किया है । दोनों के बीच में 17 साल का अंतर है, जो कि उन्‍हें ठीक नहीं लगता । पिता ने कहा कि उनके साथ विश्वासघात हुआ है और धमकी दी गई है ।

Advertisement

विधायक ने वीडियो किया शेयर
वहीं तमिलनाडु के कल्लाकुरिची से विधायक ए प्रभु ने पत्‍नी सौंदर्या के साथ शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है । इसमें उन्होंने कहा कि उनके रिश्ते को चार महीने हुए हैं । विधायक ने कहा कि वो शादी के लिए लड़की के परिजनों से अनुमति मांग रहे थे लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया ।

Advertisement

सुधर जाएंगे संबंध : प्रभु
मामले में विधायक ए प्रभु ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ससुराल वालों के साथ संबंध जल्द ही सुधर जाएंगे । प्रभु ने कहा-  “जब तक मैं 30 साल का था तब तक मैं राजनीति में व्यस्त था । मेरे निर्वाचित होने के बाद परिवार ने मेरे लिए दुल्हन चुनी लेकिन अम्मा (पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता) की मृत्यु हो गई । मेरा दिल टूट गया और इस वजह से शादी नहीं की । लेकिन लॉकडाउन के दौरान मेरी सौंदर्या से बहुत बातचीत हुई और हम प्यार में पड़ गए ।” विधायक ने आगे कहा –  “मैं अपनी पत्नी के पिता को कई वर्षों से जानता हूं और हमारे बीच घनिष्ठ संबंध हैं । उन्होंने मुझे अपने हाथों से खाना भी खिलाया है और मेरी सफलता के लिए प्रार्थना करते हैं । मुझे लगता है कि कुछ राजनीतिक ताकतें हैं जिन्होंने मेरे खिलाफ उनके मन में जहर घोल दिया है। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।”वहीं लड़के के पिता ने प्रभु पर बेटी के अपहरण के आरोप लगाए हैं ।