शादी की तस्वीर वायरल होने के बाद सामने आये अनूप जलोटा, कहा तस्वीर नकली नहीं है, बताया पूरा सच

अनूप जलोटा ने कहा कि वो इस तरह की अफवाहों से अपनी छवि खराब होने की चिंता नहीं करते हैं, उन्होने ये भी कहा कि मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं इस बात की परवाह नहीं करता कि दूसरे क्या सोचते हैं।

New Delhi, Oct 10 : भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों के शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में अनूप जलोटा सेहरा सजाकर बैठे हैं, तो जसलीन दुल्हन के लिबास में है, अब वायरल तस्वीर पर भजन सम्राट ने खुद ही चुप्पी तोड़ी है, उन्होने इस तस्वीर का पूरा सच बताया है।

Advertisement

क्या है सच
शादी की सुर्खियों के बीच अनूप जलोटा ने इन तस्वीरों का राज खोला है, उन्होने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि जैसा दिख रहा है,  वैसा नहीं है, उन्होने लोगों के इस भ्रम को भी तोड़ा और कहा कि ये तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है के शूटिंग की है, जिसमें मैं जसलीन के पिता का किरदार निभा रहा हूं।

Advertisement

नकली नहीं है तस्वीर
अनूप जलोटा ने कहा कि ये तस्वीर नकली नहीं है, बल्कि फिल्म के सेट की है, अपनी पगड़ी के बारे में उन्होने बताया कि कई शादियों में पगड़ी पहनी जाती है, पिता भी पहनते हैं, और बाराती भी, भजन सम्राट ने कहा कि तस्वीरों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

Advertisement

बिग बॉस में आये थे नजर
अनूप जलोटा ने कहा कि वो इस तरह की अफवाहों से अपनी छवि खराब होने की चिंता नहीं करते हैं, उन्होने ये भी कहा कि मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं इस बात की परवाह नहीं करता कि दूसरे क्या सोचते हैं। आपको बता दें कि जसलीन और जलोटा बिग बॉस 12 में एक कपल के तौर पर घर में एंट्री ली थी, हालांकि बाद में उन्होने खुलासा किया था कि उन्होने सिर्फ ऑडियंस का ध्यान खींचने के लिये ऐसा किया था, दोनों का रिश्ता गुरु-शिष्या का है।