बेटे रणबीर के गाने ‘घाघरा’ पर मम्मी नीतू कपूर का जोरदार डांस, वायरल हो रहा वीडियो

रणबीर कपूर की मॉम नीतू कपूर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

New Delhi, Oct 10: हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ डांस से सबको दीवाना बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस और रणबीर कपूर की मॉम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । नीतू फिल्‍हाल फिल्‍मों में नजर नहीं आती हैं । पति ऋषि कपूर की मौत के बाद नीतू ने कई इमोशन पोस्‍ट उनकी याद में की । जिसकी वजह से भी फैंस उनसे जुड़ते चले गए । अब उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है । नीतू कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है ।

Advertisement

घाघरा सॉन्‍ग पर नीतू का डांस
दरअसल इस वीडियो में नीतू कपूर घाघरा सॉन्‍ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं । ये गाना उनके  बेटे रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का है । ऐसा लग रहा है नीतू किसी फंक्‍शन के लिए इस गाने पर डांस रिहर्सल कर रही हैं । दरअसल मास्टरजी के नाम से मशहूर कोरियॉग्रफर राजेंद्र सिंह ने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है । उनके इंस्‍टा पर उनकी और नीतू जी की तस्‍वीर प्रोफाइल पिक्‍चर के तौर पर भी लगी हुई है ।

Advertisement

गाने को मिल रहे जबरदस्‍त रिएक्‍शन
नीतू कपूर के इस डांस वीडियो पर उन्‍हें ढेर सारे रिएक्‍शन मिल रहे हैं । आपको बता दें जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस पर रणबीर कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ डांस किया था । फिल्‍म में इस गाने को जबरछसत पसंद किया गया था । अब नीतू कपूर के इस वायरल वीडियो को भी फैंस पसंद कर रहे हैं और खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं । हालांकि वीडियो में नीतू कपूर टैग नहीं हैं, उनका कोई कमेंट भी इस वीडियो में नहीं आया है ।

Advertisement

बतौर चाइल्‍ट एक्‍टर शुरू किया था करियर
एक्टिंग की दुनिया में नीतू कपूर एक शाइनिंग स्‍टार हैं । महज 8 साल की उम्र से ही वो फिल्मी दुनिया में काम कर रही हैं । साल 1966 में उन्‍होंने फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था । इसके बाद वह दो कलियां, पवित्र पापी, रिक्शावाला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं । 70 के दशक में नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी । ऋषि कपूर के साथ उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती थी । दर्शकों के इतने प्‍यार के चलते इन्‍हें असल जिंदगी में भी एक दूसरे से प्‍यार हो गया । नीतू सिंह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं ।