दुबई में हैं उर्वशी रौतेला, शेख अमीर के साथ बिता रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें हो रहीं वायरल

उर्वशी रौतेला की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वो दुबई के एक शेख के साथ नजर आई हैं ।

New Delhi, Oct 10: उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्खियों में हैं । उर्वशी अपनी एक्टिंग से ज्‍यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में रहती हैं । उनकी तस्‍वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं । वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्‍वीरें, वीडियो, शूट, फिल्‍म की जानकारी शेयर करना पसंद करती हैं । फिल्‍हाल उर्वशी अपनी खास वैकेशन के लिए खबरों में हैं ।

Advertisement

दुबई के शेख के साथ आईं नजर
उर्वशी रौतेला की कुछ लेटेस्‍ट तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । जिनमें उर्वशी दुबई के एक शेख के साथ अपनी छुट्टियां इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं । उर्वशी शेख साहब की कंपनी इंज्‍वॉय करती हुई नजर आ रही है । उनके साथ साइट सींग के साथ – साथ उर्वशी को कई तस्‍वीरों में देखा गया है ।

Advertisement

प्रमोशन के लिए गई हैं दुबई
दरअसल उर्वशी रौतेला एक ज्वैलरी कंपनी के लिए प्रमोशनल प्रोग्राम में हिस्सा लेने गई हुई हैं । इसके अलावा उर्वशी ने शेख अमीर के साथ भी टाइम स्‍पेंड किया, उन्‍होंने उनके निजी चिड़ियाघर का भी दौरा किया । तस्‍वीरों में उर्वशी को जिराफ, चीता और निश्चित रूप से शेख के पसंदीदा घोड़े के साथ पोज़ देते हुए देखा गया ।

Advertisement

ऊंट की भी सवारी की…
उर्वशी ने रेगिस्तान में ऊंट की सवारी करते हुए भी एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है । उर्वशी की इन तस्‍वीरों वीडियो पर ढेर सारे रिएक्‍शन मिल रहे हैं, फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि वो कहां वैकेशन मना रही हैं । उर्वशी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों में फॉलोअर्स हैं ।

https://www.instagram.com/p/CGJ2Dy9BRsX/

https://www.instagram.com/p/CGIA4v7h3u9/

https://www.instagram.com/p/CF4Mi8oBJmz/