साड़ी में नोरा फतेही ने दिखाया स्वैग, टेरेंस के साथ जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

इस वीडियो में नोरा फतेही अपने ही गाने बेबी मरवा के मानेगी… पर अपने स्वैगी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 11 : बॉलीवुड डांस क्वीन नोरा फतेही इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं, नोरा हाल ही में डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती हुई नजर आई थी, जहां अकसर वो खुद भी अपने डांस के जलवे बिखेरती नजर आ जाती है, हाल ही में नोरा का शो के को-जज टेरेंस लुईस के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लेकर खूब हायतौबा मची थी, बाद में नोरा ने खुद साफ किया था कि ये वीडियो मॉर्फ्ड है, इस बीच नोरा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह टेरेंस लुईस के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

बेबी मरवा के मानेगी
इस वीडियो में नोरा फतेही अपने ही गाने बेबी मरवा के मानेगी… पर अपने स्वैगी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं, Nora fatehi 1 वीडियो की खास बात ये है कि इसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं, नोरा का ये साड़ी लुक हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में रहा था,. जिसमें वह इंगलिश पिंक कलर की फ्लोरल ऑरगेंजा साड़ी में नजर आई थी, ऐसे में वह इसी साड़ी में शानदार डांस करती नजर आ रही है, जिसमें उनके साथ टेरेंस लुईस भी दिख रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके डांस मूव्स देखकर फैंस काफी खुश हैं, साथ ही कमेंट्स के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, नोरा का ये वीडियो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट का है, जिसे द इंडिया डांस फायर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है।

Advertisement

विवादित वीडियो
आपको बता दें कि इससे पहले नोरा और टेरेंस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चर्चित कोरियोग्राफर नोरा के पिछले हिस्से को गलत तरीके से छूते हुए नजर आ रहे थे, nora Fatehi 3 इस वीडियो को लेकर नोरा और टेरेंस को जबरदस्त ट्रोल किया गया था, हालांकि बाद में उन्होने बताया कि ये वीडियो मॉर्फ्ड है।

https://youtu.be/hevm3zkFiGU