IPl 2020: आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया-खलील अहमद के बीच दिखी गहमागहमी, वीडियो वायरल

 सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर को आना पड़ा, दोनों खिलाडि़यों को शांत कराया गया । वहीं, खलील की अगली गेंद पर …

New Delhi, Oct 12:इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को दो मैच खेले गए। पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने जबरदस्‍त खेल दिखाया और वापसी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली । इस मैच के हीरो रहे राहुल तेवतिया और रियान पराग । इन दोनों खिलाडि़यों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी निभाई । दोनों ने टीम को आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दिलाई।

Advertisement

दिखी तनातनी
मैच के अंतिम औरान के दौरान फील्‍ड पर तनातनी भी देखने को मिली । दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खलील अहमद ने आखिरी ओवर फेंका था, जब राजस्थान रॉयल्स को आखिरी दो गेंद पर जीत के लिए दो रन चाहिए थे, उसी समय खलील और राहुल तेवतिया के बीच तनातनी देखने को मिली । मामला बढ़ता देखे कप्तान डेविड वॉर्नर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें ।

Advertisement

क्‍या था मामला ..
दरअसल राहुल तेवतिया नॉन-स्ट्राइकर एंड पर थे, उसी समय खलील मैच की सेकेंड लास्ट गेंद फेंकने जाने वाले थे, उस दौरान दोनों खिलाडि़यों के बीच कुछ गहमागहमी देखने को मिली । दोनों के बीच हुई इस तीखी बहस के बीच, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर को आना पड़ा, दोनों खिलाडि़यों को शांत कराया गया । वहीं, खलील की अगली गेंद पर रियान पराग ने छक्का लगाकर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाई ।

Advertisement

वायरल वीडियो
मैच खत्म होने के बाद भी वॉर्नर राहुल के पास पहुंचे और उनसे बात करते दिखे । सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मैच में राहुल ने 28 गेंद पर नॉटआउट 45 रन बनाए, रियान पराग ने 26 गेंद पर नॉटआउट 42 रनों की पारी खेली। बात करें मैच की तो सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कुल चार विकेट खोकर 158 रन बनाए थे । जीत के लिए कुल 159 रनों का लक्ष्य रखा था । जवाबी पारी में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 12 ओवर में ही 78 रनों तक ही पांच विकेट गंवा दिए थे। टीम के दिग्गज बल्लेबाज आउट हो चुके थे । लेकिन आखिरी के पांच ओवरों में तेवतिया और पराग ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और टीम को शानदार जीत दिलाई। नीचे देखें वीडियो कैसे शुरू हुई खलील अहमद और राहुल के बीच बहस ।

https://twitter.com/khabrilaljinews/status/1315304323891388417

Advertisement