सुशांत मामले में 7 बड़ी फिल्‍मी हस्तियों को नोटिस, जानें केस में अब क्‍या है अपडेट

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बड़ी अपडेट आई है, केस में 7 बड़े सेलेब्‍स को कोर्ट ने नोटिस भेजा है ।

New Delhi, Oct 13: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब भी जारी है, सीबीआई की टीम अब भी किसी स्‍पष्‍ट निष्‍कर्ष तक नहीं पहुंची है । हालांकि एम्‍स की रिपोर्ट के बाद से उनकी मौत्‍ का कारण आत्‍महत्‍या ही बताया जा रहा है । अब मामले में एक बार फिर मुजफ्फरपुर की अदालत ने फिल्म निर्माता करण जौहर  समेत 7 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया है ।

Advertisement

21 अक्‍टूबर को पेश होने का आदेश
जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत ने इन karan salmanसभी को 21 अक्टूबर को स्वयं या अपने वकील के माध्यम से हाजिर होने का आदेश दिया है । जिन 7 लोगों को नोटिस भेजा गया है उनमें करण जौहर के अलावा आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं.

Advertisement

17 जून को दर्ज कराई थी शिकायत
मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने बीते 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम की अदालत में एक परिवाद दायर किया था, जिसमें सलमान खान समेत इन सभी फिल्मी हस्तियों को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था । उस समय इस अपील को अधिकार क्षेत्र से बाहर बताते हुए सीजेएम की अदालत ने मामले को रिजेक्ट कर दिया था, तब सुधीर ओझा ने डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में रिविजन वाद दायर किया था ।

Advertisement

7 अक्‍टूबर को हुई थी सुनवाई
डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में दायर रिवीजन वाद की सुनवाई करते हुए इन सबों को 7 अक्टूबर को हाज़िर होने का आदेश दिया था । आपको बता दें 7 अक्टूबर की तारीख पर सिर्फ सलमान खान ने अपने वकील के माध्यम से हाजिरी लगाई, लेकिन बाकी गैरहाजिर रहे । अब इसे देखते हुए इन सभी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है । केस दायर करने वाले वकील सुधीर ओझा का आरोप है कि इन लोगों ने हीं सुशांत से फिल्में छीन लेने की साजिश की जिसके बाद लगातार प्रताड़ना से सुशांत डिप्रेशन में आ गए और तंग आकर उन्होंने खुदकुशी कर ली । मामले में एडवोकेट ओझा ने बताया कि अब सभी अभिययुक्त को अदालत में हाज़िर होकर अपना पक्ष रखना पड़ेगा ।