होने ही वाली थी शादी कि बच्‍चे के साथ पहुंच गई महिला, दूल्‍हे पर ठोका दावा, खूब मचा बवाल

शादी की रस्‍में चल रहीं थीं, कसमें खाई जा रहीं थीं कि तभी दूल्‍हे की पहली बीवी मंडप में पहुंच गई । उसके बाद क्‍या हुआ, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 14: सुनकर ही हैरान हो जाएं, ऐसी घटना के बारे में आप आगे पढ़ने वाले हैं । बीच शादी के दौरान एक महिला अपने बच्‍चे साथ पहुंचती है और दूल्हे को अपना पति बता देती है । दरअसल कथित तौर पर जिस शख्‍स की शादी हो रही थी उसने अपनी पहली पत्नी को घर से बाहर रहने की कोई और कहानी बताई थी । उसने पत्‍नी को कहा था कि वो अपने ऑफिस के काम से शहर से बाहर जा रहा है, लेकिन असल में वो एक दूसरी महिला से शादी करने जा पहुंचा ।

Advertisement

पहली पत्‍नी को पता चला मामला, पहुंच गई
पत्‍नी से झूठ बोलकर शादी करने गए इस शख्स की जानकारी जब कुछ जानकारों को लगी तो उन्‍होंने ये सब उसकी पहली पत्नी को बता दिया । जिसके बाद पहली पत्नी शादी के बीच में ही जा पहुंची । पत्‍नी ने सारी रस्‍में रोक दी और खूब हंगामा मचाया । वो बार – बार चिल्‍ला रही थी कि शादी कर रहा शख्‍स उसका पति है ।

Advertisement

जाम्बिया की घटना
दरअसल सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब इस शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है । घटना अफ्रीकी देश जाम्बिया के लुसाका की है, जहां दोबारा शादी की कोशिश कर रहे युवक का अब्राहम मुयुंडा को पत्‍नी रंगे हाथों पकड़ लेती है । रिपोर्ट के मुताबिक, पहली पत्नी से झूठ बोलकर युवक एक चर्च में शादी के लिए पहुंचा था । सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में दिखाई देता है कि पहली पत्नी कहती है- ‘ये शादी नहीं हो सकती. यह शख्स मेरा पति है।’

Advertisement

शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी अपराध है..
पहली पत्नी के शादी रोकने की मांग करने पर वहां पहुंचे गेस्ट हैरान रह जाते हैं, वो ये भी कहती है कि हमारा तलाक नहीं हुआ है, हमारे बीच कभी झगड़ा भी नहीं हुआ है । महिला अपनी पीठ पर बच्‍चे को भी लिए हुए है । स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद दूल्हे को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा । आपको बता दें जाम्बिया में पहली शादी के बावजूद दूसरी शादी करने पर 7 साल तक की सजा हो सकती है ।