रश्मि देसाई ने दिखाया जबरदस्त बोल्ड अंदाज, तस्‍वीरें देखकर लोगों के उड़े होश

रश्मि देसाई एक बार फिर बोल्‍ड अवतार में नजर आई हैं, उनकी तस्‍वीरें लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं ।

New Delhi, Oct 14: टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं रश्मि देसाई । लेकिन उन्‍हें असल पॉपुलैरिटी मिली रिएलिटी शो बिग बॉस के जरिए । शो में उन्‍होंने अपनी जो पर्सनैलिटी दिखाई, लोगों को उससे जबरदस्‍त कनेक्‍ट महसूस हुआ । नतीजा ये कि उनकी फैन फॉलेइंग लाखों नही करोड़ों में बढ़ गई । रश्मि भी अपने इन फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । शो के बाद से रश्मि लगातार अपनी नई-नई तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

रश्मि ने शेयर किया बोल्‍ड अंदाज
बिग बॉस के बाद से रश्मि का जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन भी देखने को मिल रहा है, अब वो पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं । सोशल मीडिया परउनकी तस्‍वीरें इस बात का सबूत हैं । रश्मि ने पिछले कुछ समय में अपनी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं । रश्मि का लेटेस्‍ट लुक देखकर आप हैरान रह जाएंगे ।

Advertisement

फ्लॉवर ट्यूब टॉप में नजर आईं रश्मि
रश्मि देसाई ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्‍वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में वो शानदार लुक में दिख रही हैं । रश्मि देसाई ने एक सनफ्लावर ट्यूब टॉप पहना है, और थाई-हाई स्लिट स्कर्ट पहनी है । तस्‍वीर में वो बेहद बोल्ड पोज देती दिख रही हैं ।

Advertisement

रश्‍मि का दिलचस्‍प कैप्‍शन
इन तस्वीरों के साथ-साथ रश्मि देसाई ने बेहद दिलचस्प कैप्शन भी दिया है । तस्‍वीरें शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा- ‘आपकी स्पीड से ज्यादा जरूरी है आपकी दिशा’… रश्मि ने हालिया फोटोशूट की दो तस्वीरें शेयर की हैं । उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं । तस्‍वीरें फैन्‍स के बीच वायरल हो गई हैं, उनका ये फ्रेंश लुक फैन्‍स को बहुत पसंद आ रहा है ।