घर में ही घिरे चिराग पासवान, अपनों ने खोला मोर्चा, बताया ‘राजकुमारी’ के साथ रिश्ते की पूरी सच्चाई, वीडियो

इंडिया स्पीक्स से बात करते हुए रामविलास के दामाद अनिल कुमार साधु ने बताया कि चिराग और उनकी मां हम लोगों को अपमानित करती है।

New Delhi, Oct 16 : लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान का स्वर्गवास हो गया है, उनके बाद पार्टी को उनके बेटे चिराग पासवान संभाल रहे हैं, रामविलास पासवान ने दो शादी की थी, पहली शादी 14 साल की उम्र में राजकुमारी देवी से हुई थी, हालांकि शादी के 23 बाद 1981 में उन्होने राजकुमारी देवी से तलाक ले लिया था, फिर 1983 में एयर होस्टेस रीना शर्मा के साथ दूसरी शादी की, चिराग रीना और रामविलास के बेटे हैं।

Advertisement

दामाद का संगीन आरोप
अब पहली पत्नी से रामविलास के दामाद ने चिराग पासवान और रीना शर्मा पर संगीन आरोप लगाये हैं, इसके साथ ही उन्होने मांग की है कि राजकुमारी देवी को उनका हक मिले, दलितों, वंचितों के लिये आवाज उठाने वाले पासवान परिवार में ही एक महिला का हक मारा जा रहा है, लेकिन कोई भी इसके फेवर में बोलने को तैयार नहीं है, कम से कम उन्हें पेंशन मिले ताकि वो अपना जीवन यापन अच्छे से कर सकें।

Advertisement

गांव में रहती हैं पहली पत्नी
आपको बता दें कि राजकुमारी देवी आज भी रामविलास के पैतृक गांव में रहती हैं, पति के निधन का जैसे ही उन्हें समाचार मिला, रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया, हालांकि चिराग पासवान और उनके लोगों ने राजकुमारी देवी को उन्हें आखिरी बार देखने तक नहीं दिया।

Advertisement

अपमानित करते हैं
इंडिया स्पीक्स से बात करते हुए रामविलास के दामाद अनिल कुमार साधु ने बताया कि चिराग और उनकी मां हम लोगों को अपमानित करती है, इसी वजह से मैंने उनकी पार्टी छोड़ दी, आपको बता दें कि अनिल कुमार साधु 2015 विधानसभा चुनाव में लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं, हालांकि फिलहाल वो राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हैं, पूरी बातचीत सुनने के लिये नीचे क्लिक करें