गाड़ी में रखे हैंड सैनिटाइजर से भड़की आग, NCP नेता संजय शिंदे की जिंदा जलकर मौत

महाराष्ट्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया है, एनसीपी नेता संजय शिंदे की कार में जलक मौत हो गई है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 16: महाराष्‍ट्र से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता संजय शिंदे की कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग लग गई । इस हादसे में वह जिंदा जल गए, उन्‍हें बचाया भी नहीं जा सकता । मीडिया में आई खबरों के मुताबिक उनकी कार में शॉर्ट सर्किट हो गया था, जिसके बाद हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग पूरी गाड़ी में फैल गयी । जिस समय उनकी गाड़ी में आग लगी, उस वक्त वह मुंबई-आगरा हाइवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे ।

Advertisement

भड़क गई आग, गाड़ी से बाहर नहीं आ सके शिंदे
ऐसा कहा जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे की कार में जब आग लगी, तो वह दरवाजे को खोलने की केाशिश करते रहे, विंडो को तोड़ने की कोशिश करने लगे, लेकिन कार का सेंट्रल लॉक होने की वजह से वह तुरंत दरवाजे नहीं खोल सके । आग इतनी भयानक थी कि उनकी अंदर ही जलकर मौत हो गई । स्‍थानीय लोग उन्‍हें बचाने पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी ।

Advertisement

शॉर्ट सर्किट की वजह से आग
दरअसल संजय शिंदे एक राजनेता होने के साथ – साथ नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक भी थे । पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर की है, जब वो पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे । शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे । क्षेत्र की पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई ।

Advertisement

फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा
गाड़ी में आग इतनी भयानक तौर पर लगी थी कि आम जनों से वो बुझी ही नहीं । कार में आग देखकर स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद शख्‍स को बचाने की कोशिश की, लेकिन मामला बहुत बिगड़ चुका था । स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया, जिसके बाद ही आग पर काबू पाया जा सका ।