नोरा फतेही ने फिर लूट ली महफिल, दिखाए जबरदस्‍त मूव्‍ज, गुरु रंधावा बोले-नाच मेरी रानी

नोरा फतेही का एक और धमाल वीडियो वायरल हो रहा है, खास बात ये कि इसमें उनके साथ गुरु रंधावा भी नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, Oct 16: डांस क्वीन और आइटम नंबर्स की जान जी हां कुछ ऐसे ही टाइटल दिए जाते हैं नोरा फतेही को । नोरा, ने अपने डांस मूव्‍ज से लोगों का दिल जीत लिया है, उनका अंदाज, हॉट फिगर लोगों को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है । नोरा ने बीते कुछ समय में बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी प्रेजेंस बखूबी दर्ज कराई है । नोरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अकसर ही अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं । नोरा का एक लेटेस्‍ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

गुरु रंधावा के साथ वीडियो वायरल
नोरा फतेही का ये नया वीडियो सिंगर गुरु रंधावा के साथ है । गुरु भी नोरा के साथ बीट पर बीट मिलाने की कोशिश कर रहे हैं । दरअसल वीडियो में नोरा और गुरु अपने अपकमिंग गाने ‘नाच मेरी रानी’ के लिए रिहर्सल करते नज़र आ रहे हैं । नोरा ने ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है नोरा के मूव्‍ज देखकर उनके फैन्‍स क्रेजी हो रहे हैं ।

Advertisement

जमकर लुटा रहे हैं प्‍यार
वीडियो में नोरा को देखकर कहा जा सकता है कि ये सॉन्‍ग भी धमाल होने वाला है । उनके फैन्स इस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट करने से खुद कोnora Fatehi 3 रोक नहीं पा रहे हैं । कई ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं तो कोई फायर इमोजी भेज रहा है । नोरा के वीडियो पर जमकर प्यार लुटानेवालों की कोई कमी नहीं । लोगों को इस गाने का अब बेसब्री से इंतजार है ।

Advertisement

नोरा का मजेदार कैप्‍शन
नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हे भगवान, किसी ने ‘नाच मेरी रानी’ हुकलाइन के साथ रिहर्सल वीडियो लीक कर दिया है ।  अब अगर ये बाहर आ ही गया है, तो ऑफिशियली रिलीज होने से पहले इसे हिट क्यों नहीं बना दें हम । चलिए यह करते हैं । मुझे अपने मूव्स और प्यार दिखाओ, आईजी या रील वीडियो बनाकर अपने वीडियो को शेयर करो।” नोरा और गुरु का ये वीडियो 20 अक्‍टूबर को रिलीज हो रहा है ।