सौतेली मां से सिर्फ 8 साल छोटे हैं सनी देओल, जानें कैसे हैं हेमा मालिनी से सौतेले बेटे के संबंध

सनी देओल, हेमा और धर्मेन्‍द्र के रिश्‍ते से कभी खुश नहीं थे, लेकिन अपने पिता के लिए उन्‍होंने इस रिश्‍ते को कबूला । हालांकि सौतेली मां हेमा मालिनी से …

New Delhi, Oct 17: बॉलीवुड में कभी अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं हेमा मालिनी अब सत्‍ता के गलियारों में अपनी आवाज बुलंद करती है । मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र भी राजस्थान की बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं। वहीं उनके सौतेले बेटे, यानी कि धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल मौजूदा लोकसभा में गुरदासपुर से सांसद हैं। सौतेले मां-बेटा दोनों एक ही दल से चुने हुए प्रतिनिधी हैं। आगे पढ़ें इन दोनों में कैसे संबंध हैं ।

Advertisement

धर्मेन्‍द्र की दूसरी पत्‍नी हैं हेमा
हेमा मालिनी सनी देओल की सौतेली मां हैं । सनी देओल उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बड़े बेटे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी देओल औऱ हेमा मालिनी में महज 8 साल का अंतर है। हेमा जहां 72 की हैं वही सनी देओल 64 के हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल औऱ हेमा मालिनी के रिश्ते अब भी कुछ खास अच्छे नहीं हुए हैं । हेमा आज तक अपने सौतेले बेटे के घर नहीं गई हैं।

Advertisement

किसी भी फंक्‍शन में नहीं दिखे सनी
वहीं सनी देओल भी हेमा मालिनी के किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं हुए हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक हेमा ने जब ईशा देओल की शादी की तो सनी और बॉबी देओल दोनों को आमंत्रित किया था लेकिन दोनों में से कोई भी नहीं गया था। धर्मेन्‍द्र बेटी की शादी में शरीक भी हुए थे, और बहुत इमोशनल भी थे ।

Advertisement

त्‍यौहारों पर भी नहीं दिखते साथ
रक्षाबंधन के त्योहार पर भी सनी देओल अपनी सौतेली बहनों के साथ कभी नहीं दिखे हैं। हालांकि साल 2015 में जब हेमा मालिनी एक सड़क हादसे में घयल हो गई थीं तो सनी देओल उन्हें देखने उनके घर पहुंचे थे। ये बात खुद हेमा मालिनी ने मीडिया में बताई थी। बहरहाल, सनी देओल को इस बात की नाराजगी हमेशा से है कि उनके पिता ने एक दूसरी औरत के लिए उनकी मां को छोड़ दिया । सनी की ही तरह बॉबी भी हेमा मालिनी और उनकी बेटियों से दूर ही रहते हैं ।