सारा अली खान को साड़ी में देखकर रुक नहीं रही लोगों की हंसी, बता दिया ‘महंगी वाली नटराज पेंसिल’

सारा अली खान ने अपनी एक डिजाइनर साड़ी की तस्वीरें शेयर की थीं, हालांकि उन्‍होंने सोचा भी नहीं होगा कि वो इस आउटफिट पर ऐसे ट्रोल हो जाएंगी ।

New Delhi, Oct 17: सारा अली खान फिल्‍मों से इतर पारंपरिक परिधानों में ही ज्‍यादातर देखी जाती हैं। खासतौर पर सूट और साड़ी, उन्‍हें बहुत पसंद है । सारा को डिजाइनर साड़ी का भी बहुत शौक है । हालांकि कभी – कभी उन्‍हें कुछ अतरंगा ट्राई करने के लिए ट्रोल्‍स का भी सामना करना पड़ता है । सारा के कुछ ऐसे ही लुक्‍स कुछ समय पहले सामने आए थे, जिसे देखकर उनके फॉलोअर दंग रह गए । ट्रोलर्स ने तो उनके इस डिजाइनर लुक पर उन्‍हें क्‍या क्‍या नहीं सुनाया । आप भी देखें सारा का ये साड़ी लुक ।

Advertisement

रेड साड़ी में नजर आईं सारा
कुछ समय पहले सारा ने एक मैगजीन फोटोशूट के लिए स्टाइलिश लाल साड़ी पहनी थी। ये यूनीक पॉइंट रफल्स और टेल डिजाइन वाली थी। पूरी साड़ी में रेड, येलो और पिंक कलर के छोटे – छोटे रफल्स ऐड किए गए थे, जबकि शोल्डर पर यह एकदम बड़े साइज में लगाए गए थे । लुक कंप्‍लीट करने के लिए सारा के बालों को बैक कॉम्ब कर मेसी लुक दिया गया था, और फिर उसे पोनी में टाई किया गया था। मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए आईज को खूबसूरत बनाया गया था ।

Advertisement

‘नटराज पेंसिल’ से लेकर ‘पंछी’ जैसे मिले कमेंट
सारा की ये तस्वीरें सामने आई, तो ट्रोल्‍स को जैसे मौका ही मिल गया । अधिकतर लोगों को ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया। ऐसे तीखें कमेंट किए कि सारा भी पढ़कर इस साड़ी को पहनने की कोशिश ना करें । सोशल मीडिया यूजर्स तो इसका मजाक बनाने से भी बाज नहीं आए। कईयों ने लाफिंग इमोजी के साथ सारा के साड़ी लुक की ‘नटराज पेंसिल’ से तुलना कर दी। एक यूजर ने ये तक लिख दिया कि इस साड़ी को कोई आम व्यक्ति पहन ले, तो उसका मजाक उड़ जाएगा। एक ने सारा को पछी कह दिया

Advertisement

एक्‍सपेरिमेंट से नहीं डरती
सारा अकसर यूनीक ट्राई करती रहती है, एक वेडिंग रिसेप्शन में वह रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं । लेकिन यह भी ऑर्डिनरी नहीं बल्कि यूनीक थी। फ्यूजन लुक वाली इस साड़ी में गोल्डन कलर का चूड़ीदार था,  वन साइड पर ट्रडिशनल ड्रेपिंग के साथ साड़ी अटैच्ड थी। इसके अलावा सारा ने एक और फोटोशूट के लिए बड़ी खास अंदाज में साड़ी पहनी थी । साड़ी तो साधारण थी लेकिन इसका ब्‍लाउज गजब था । पूरा लुक देखने में कुछ ज्यादा ही हटकर था।