तारा सुतारिया और आदर जैन की शादी की हो रहीं तैयारियां, रणबीर-आलिया के फैन्‍स के लिए बड़ी खबर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतजार कर रहे फैन्‍स आगे पढ़ें, कपूर खानदान में जल्‍द शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं ।

New Delhi, Oct 17: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इस कपल के फैंस इन्‍हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं । खबर पक्‍की है कि दोनों के फैन्स को ये खुशी 2021 तक जरूर मिल पाएगी । लेकिन सोर्सेज की मानें तो कपूर परिवार में शादी का जश्‍न होने वाला है । जी हां, रणबीर के कजन आदर जैन अपनी कथित गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके लिए जमकर तैयारियां की जा रही हैं ।

Advertisement

खबरों में है दोनों की नजदीकियां
तारा सुतारिया और आदर की नजदीकियां पिछले साल से चर्चा में हैं । अब खबर है कि रणबीर कपूर की बुआ यानी कि आदर जैन की मॉम उनकी शादी कर सकती है, खबर पक्‍की है कि आदर तारा सुतारिया को दुलहन बनाकर घर ला रहे हैं। स्पॉटबॉय चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, कपूर फैमिली के करीबी सोर्सेज ने जानकारी दी है कि तारा और आदर कमिटेड रिलेशनशिप में हैं और जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं।

Advertisement

अकसर साथ आते हैं नजर
तारा और आदर ने अभी तक अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार सामने आता रहा है । कई पब्लिक इवेंट्स में भी दोनों को साथ देखा जाता है। तारा को उनके फैमिली फंक्शंस में भी आदर के साथ देखा जाता है। यहां तक कि बर्थडे फंक्‍शन्‍स में भी तारा आदर से सटकर खड़ी ही नजर आती हैं । साल की शुरुआत में ही आदर के भाई अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनिसा से शादी की थी। इस शादी में तारा भी आई थीं ।

Advertisement

आदर के साथ रिलेशन पर तारा का रिएक्‍शन
रीसेंटली पिंकविला से इंटरव्यू के दौरान तारा ने आदर जैन के साथ लिंकअप की खबरों पर बात की थी। उन्होंने कहा था, अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो यह बहुत प्राइवेट होता है। उन्होंने कहा था कि उनका काम ऐसा है कि यहां कुछ छिपता नहीं। यानी तारा ने ना तो हामी भरी और ना ही इस रिश्‍ते पर आ रही खबरों को नकारा । तो दोस्‍तों, रणबीर – आलिया तो नहीं लेकिन तारा सुतारिया जरूर आदर जैन की दुल्‍हनिया बनने को तैयार हैं ।