अमित शाह ने चिराग पासवान को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

अमित शाह ने एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में साफ कहा कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से कई दौर की बातचीत हुई थी, उन्हें कई बार प्रस्ताव दिया गया।

New Delhi, Oct 18 : एनडीए से अलग होने के बाद भी चुनावी समीकरण बनाये रखने के लिये पीएम मोदी को अपना आइडल बताने वाले चिराग पासवान को आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जोरदार झटका दिया है, शाह ने इस मामले पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि लोजपा खुद एनडीए से बाहर गई है, फिलहाल तो लोजपा एनडीए के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं, उन्होने कहा कि एनडीए में सिर्फ 4 दल है, सभी इकट्ठे एक-दूसरे को जिताने के लिये मेहनत करेंगे।

Advertisement

बात नहीं बन सकी
अमित शाह ने एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में साफ कहा कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से कई दौर की बातचीत हुई थी, amit उन्हें कई बार प्रस्ताव दिया गया, लेकिन अंतिम दौर तक बात नहीं बन सकी, अमित शाह ने कहा कि चिराग 2015 की तरह सीटें चाहते थे।

Advertisement

नीतीश सीएम होंगे
केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि अगर बिहार चुनाव में बीजेपी की जदयू से ज्यादा सीटें आएंगी, तो भी सीएम नीतीश कुमार ही होंगे, Nitish kumar उन्होने दावा करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए दो तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी और सरकार बनाएगी, बिहार चुनाव पर गृह मंत्री का इस तरह का बयान पहली बार आया है।

Advertisement

नीतीश के खिलाफ चिराग
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा ने जदयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे हैं, जहां-जहां बीजेपी उम्मीदवार है, वहां लोजपा ने अपने उम्मीदवार को नहीं उतारा है, Nitish Chirag हालांकि जदयू अब बीजेपी पर लोजपा के खिलाफ बयान देने के लिये दबाव बना रही है।