खत्म होने का नाम नहीं ले रही सीएसके की मुश्किलें, अब ड्रवेन ब्रावो ने दिया धोनी को धक्का!

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच ने कहा कि शिखर धवन ने शानदार पारी खेली, लेकिन उन्हें मलाल है कि उन्होने दिल्ली के इस बल्लेबाज के कैच टपकाये।

New Delhi, Oct 18 : सीएसके की मुश्किलें घटने का नाम नहीं ले रही है, अब टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि ड्रवेन ब्रावो ग्रोइन की चोट की वजह से अगले कुछ दिनों या हफ्तों तक आईपीएल से बाहर हो सकते हैं, ब्रावो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाये, इस ओवर में विरोधी टीम को जीत के लिये 17 रन बनाने थे, अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी।

Advertisement

चोट का आकलन
मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि ऐसा लगता है कि ब्रावो की दायीं ग्रोइन में चोट है, बेशक ये इतनी गंभीर है कि वह दोबारा गेंदबाजी के लिये मैदान पर नहीं आ पाया, वह निराश है, कि अंतिम ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाया, कोच ने कहा कि ब्रावो की चोट का आकलन किया जाएगा।

Advertisement

जडेजा से करवाई गेंदबाजी
ब्रावो की चोट की वजह से सीएसके ने अंतिम ओवर में रविन्द्र जडेजा से गेंदबाजी कराई, फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि दुर्भाग्य ने ड्रवेन ब्रावो चोटिल हो गया था, इसलिये अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया, वह स्वाभाविक रुप से डेथ ओवरों का गेंदबाज है, हमारा सत्र इसी तरह चल रहा है, हमें लगातार चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जडेजा ने डेथ ओवरों में गेंदबाजी की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन ब्रावो के चोटिल होने के कारण हमारे पास कोई और विकल्प नहीं था।

Advertisement

धवन की शानदार पारी
चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच ने कहा कि शिखर धवन ने शानदार पारी खेली, लेकिन उन्हें मलाल है कि उन्होने दिल्ली के इस बल्लेबाज के कैच टपकाये, जिससे वह अपना पहला आईपीएल शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे, उन्होने कहा कि हमने धवन को कुछ जीवनदान दिये, वो अच्छा खेल रहे थे, लेकिन हमें उन्हें आउट करने का मौका मिला था, लेकिन हम इसका फायदा नहीं उठा पाये।