IPL 2020- 10 करोड़ के गेंदबाज को विराट नहीं दे रहे थे मौका, अब मचाया तहलका, लिये 9 विकेट

क्रिस मॉरिस को आरसीबी ने 10 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था, लेकिन इतने पैसे देने के बावजूद भी इस क्रिकेटर को विराट कोहली ने शुरुआती मैचों में नहीं खिलाया।

New Delhi, Oct 18 :  विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी के अनुभवी गेंदबाज 33 वर्षीय क्रिस मॉरिस ने आईपीएल में कोहराम मचा रखा है, दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज उनसे खौफ खा रहे हैं, शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मॉरिस ने 26 रन देकर 4 विकेट हासिल किये, उनका शानदार प्रदर्शन जारी है।

Advertisement

10 करोड़ में खरीदा
आपको बता दें कि क्रिस मॉरिस को आरसीबी ने 10 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था, लेकिन इतने पैसे देने के बावजूद भी इस क्रिकेटर को विराट कोहली ने शुरुआती मैचों में नहीं खिलाया, आईपीएल का 25वां मुकाबला खेल रहे क्रिस मॉरिस का इस सीजन में चौथा मैच था। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अपने पहले मैच में उन्होने 19 रन देकर तीन विकेट हासिल किये थे, साथ ही केकेआर के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उन्होने 17 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

Advertisement

अब तक 9 विकेट
शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी उन्होने शानदार प्रदर्शन जारी रखा, बेन स्टोक्स, स्टीव स्मिथ, जोस बटलर और जोफ्रा ऑर्चर को अपना शिकार बनाया, 4 मैचों में उन्होने अब तक 9 विकेट हासिल किया है। क्रिस मॉरिस के आ जाने से आरसीबी की गेंदबाजी मजबूत हुई है।

Advertisement

बल्लेबाजी में भी दिखा रहे हाथ
मालूम हो कि क्रिस मॉरिस बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं, उन्होने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में गेंद से तो कोई कमाल नहीं किया, लेकिन जरुरत पड़ने पर बल्ले से नाबाद 25 रन बनाकर अपना योगदान दिया, वो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करने में सक्षम हैं।