अरुण जेटली के बेटे निर्विरोध जीते, जय शाह के साथ तस्वीर लगा पूछने लगे लोग, कहां गया वंशवाद?

रोहन जेटली के डीडीसीए अध्यक्ष बनाये जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कुछ लोगों ने उन्हें नई जिम्मेदारी के लिये शुभकामनाएं दी है।

New Delhi, Oct 18 : पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत राजनेता अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली को निर्विरोध रुप से दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का अध्यक्ष चुना गया है, रोहन इस पद के लिये एकमात्र उम्मीदवार थे, अन्य उम्मीदवार सुनील कुमार गोयल ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद वापस ले लिया था, रोहन के डीडीसीए प्रमुख बनने की आधिकारिक घोषणा 9 नवंबर को की जाएगी, इससे पहले अरुण जेटली इस पद पर 14 सालों तक रहे थे।

Advertisement

लोग कस रहे तंज
रोहन जेटली के डीडीसीए अध्यक्ष बनाये जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कुछ लोगों ने उन्हें नई जिम्मेदारी के लिये शुभकामनाएं दी है, Rohan Jaitley1 तो कुछ लोगों ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह के साथ जेटली के बेटे की तस्वीर पोस्ट कर तंज कसा है, उन्होने लिखा है, कि बीजेपी में भाई भतीजावागद नहीं है, जय शाह बीसीसीआई सचिव हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, दोनों ने ड्रीम 11 में शतक जमाये हैं, निर्मला ताई नाम के यूजर ने लिखा, अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली के दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है, cricket news3 बस ऐसे ही बताया है, आइये अब बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद से लड़ते हैं।

Advertisement

सपा प्रवक्ता का तंज
समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनिल यादव ने लिखा, स्व. जेटली जी के पुत्र को डीडीसीए का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया, जय शाह के बाद ये बीजेपी की परिवारवाद पर दूसरी मजबूत चोट है बजाओ ताली, मुकेश मित्तल नाम के यूजर ने लिखा, रोहन जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष, जय शाह बीसीसीआई के सेक्रेटरी, मोदी जी से ज्यादा कौन बेवकूफ बना सकता है देश को।