Date Final-इस दिन दुल्‍हन बनेंगी नेहा कक्‍कड़, सामने आया नेहा-रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड

नेहा कक्कड़ की शादी की डेट आ गई है, रोहनप्रीत के साथ शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । जानें पूरी खबर ।

New Delhi, Oct 19: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ बहुत जल्द रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । खबरें आ रही हैं कि नेहा और रोहनप्रीत अक्‍टूबर एंड में शादी करने वाले हैं । सोशल मीडिया पर नेहा के एक फैन क्लब की तरफ से दोनों की शादी का वेडिंग कार्ड शेयर किया गया है, इस तस्‍वीर में साफ दिख रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को पंजाब में शादी करने जा रहे हैं । इस बारे में नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी कुछ पोस्‍ट तो कर रही हैं, लेकिन वो सब उनके आने वाले गाने का ही प्रमोशन माना जा रहा था ।

Advertisement

वेडिंग कार्ड
नेहा और रोहनप्रीत के रिलेशन को लेकर गॉसिप गलियारों में खबरें तो बहुत पहले से ही थीं, दोनों का एक वीडियो आने वाला है जिसके चलते इन तस्‍वीरों को प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है । खुद बॉलीवुड के ही कुछ सेलेब्स ने सवाल पूछे थे कि शादी होने जा रही है या फिर सिर्फ मस्ती हो रही है । विशाल ददलानी ने नेहा से ये तक पूछ लिया था कि उन्हें शादी के कपड़े सिलवाने है या नहीं?

Advertisement

फैन्‍स दे रहे बधाई
वहीं अब जब नेहा और रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, तो फैन्स भी दोनों को बधाइयां देने में पीदे नहीं रहना चाहते । हर कोई इस नई जोड़ी को लेकर खासा खुश नजर आ रहा है । फैन्‍स को अब बेसब्री से 26 अक्‍टूबर का इंतजार है । नेहा के शादी के कार्डपर एन औी पी लिखा हुआ है, इसके बाद दोनों के नाम लिखे हैं ।

Advertisement

21 अक्‍टूबर को आ रहा म्‍यूजिक वीडियो
वहीं दोनों के म्यूजिक वीडियो की बात करें तो नेहू दा ब्याह इसी महीने 21 तारीख को रिलीज होने जा रहा है । अब नेहा और रोहनप्रीत ने जिस तरह से अपने म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन किया है, वो देखकर लग रहा है कि रिलीज होते ही ये गाना सुपरहिट होने वाला है । इन दोनों की जोड़ी को तो फैन्‍स ने ऑलरेडी इतना सारा प्‍यार देना शुरू कर दिया है ।