रश्मि देसाई ने फैंस को किया शॉक, सीधे दुल्‍हन के जोड़े में पोस्‍ट कर दी तस्‍वीरें, मोहक लग रहीं

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैन्‍स हैरान रह गए हैं । एक्ट्रेस दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Oct 19: बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने शादी कर ली है, ये हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसी चर्चा रश्मि देसाई के फैन्‍स के बीच चल रही है । दरअसल रश्मि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनकी शादी की चर्चा जोरों-शोरों से शुरू हो गई है । दरअसल इन फोटोज में रश्मि दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। लाल जोड़े में रश्मि कमाल लग रही हैं ।

Advertisement

रश्मि का दुल्‍हन लुक वायरल
बिग बॉस के बाद से रश्मि देसाई का जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन देखने को मिल रहा है । उनकी एक से बेहतर एक फोटोशूट सामने आ रहे हैं । अब तक वेस्‍टर्न लुक में कहर ढाने वालीं रश्मि देसाई दुल्‍हन के लुक में गजब ही लग रही हैं । राजसथानी बेस में तैयार हुईं रश्मि को देखकर आप उन्‍हें एक टक देखते ही रह जाएंगे । रश्मि का ये मनमोहक रूप गजब लग रहा है ।

Advertisement

बेहद खूबसूरत लग रही हैं
तस्‍वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि रश्मि देसाई राजस्थानी दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही हैं । फोटो में रश्मि देसाई ने ऑरेंज कलर का राजस्थानी लहंगा, ट्रेडीशनल ज्‍पेलरी और लाइट ब्राइडल मेकअप किया हुआ है । रश्मि इन तस्‍वीरों में दुल्हन की तरह देती दिख रही हैं । हालांकि, उनकी ये सभी तस्वीरें एक फोटोशूट की हैं ।

Advertisement

वाइट आउटफिट में भी तस्‍वीरें
रश्मि देसाई ने इसके अलावा अपनी कुछ तस्‍वीरें साउथ इंडियन ड्रेस में भी शेयर की है । ये भी दुल्‍हन का ही लिबास है, सफेद रंग की साड़ी, फूलों के गजरे, गहनों से लदीं रश्मि का ये लुक भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है । रश्मि के ये लुक देखकर एक्‍ट्रेस की शादी की खबरें उड़ने लगी हैं । जी हां, आपको बता दें कि ये तस्‍वीरें रश्मि के एक फोटोशूट की हैं ।

ब्‍लैक-ग्रे शेड साड़ी में स्‍मोकी हॉट लुक
रश्मि देसाई का एक और साड़ी लुक सोशल मीडिया पर जगरदस्‍त वायरल हो रहा है । इसे देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे । ब्‍लै-ग्रे-ब्‍लूईश शेड वाली साड़ी के साथ रश्मि ने एसेसरीज और हेयर सटाइल का जो कॉम्‍बो टीमअप किया वो उन्‍हें बेहद हॉट लुक दे रहा है । साड़ी में भी वो इतनी हसीन लग रही हैं कि फैंन्‍स अपनी निगाहें उनसे हटा ही नहीं पा रहे हैं ।