प्रेग्‍नेंट पत्‍नी के साथ पानी में रोमांस कर र‍हे थे विराट कोहली, ए बी डिविलियर्स ने खींच ली फोटो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक बेहद रोमांटिक खूबसूरत तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । दोनों एक दूसरे के करीब आ रहे थे कि तभी …

New Delhi, Oct 19: सनसेट, पानी, रोमांटिक मूड .. विराट अनुष्‍का भी कुछ ऐसे ही माहौल में रूमानी हो रहे थे कि तभी उनकी तस्‍वीर खींच ली गई । इंडिया का ये फेमस क्रिकेट-बॉलीवुड सेलेब कपल इन दिनों यूएई में है । आईपीएल में इस वक्‍त आरसीबी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है । कप्तान विराट कोहली ने इस बीच सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी प्रेग्‍नेंट वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं ।

Advertisement

प्‍यार में डूबे विरुष्‍का
इस तस्‍वीर में अनुष्का और विराट अटलांटिस द पाम, रिसॉर्ट्स के सामने समुद्र में नजर आ रहे हैं । दोनों ही इस तस्वीर में एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं,  दोनों की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । सनसेट के बीच दोनों एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं । उनके पीछे खूबसूरत बिल्डिंग भी दिखाई दे रही है । दोनों कंधे तक पानी में डूबे हैं और एक-दूसरे की ओर प्‍यार से मुस्‍कुराते हुए देख रहे हैं ।

Advertisement

तस्‍वीर खींचने वाला भी है खास
विरुष्‍का की इतनी खूबसूरत तस्‍वीर क्लिक करने वाले भी कोई ऐसे वैसे नहीं बल्कि विराट के बहुत ही खास दोस्‍त हैं । आप भी जानना चाहते होंगे कि इस खूबसूरत फोटो का फोटोग्राफर कौन है । हम आपको बताते हैं कि विराट कोहली ने ये फोटो शेयर करते हुए यह भी बता दिया है कि आखिर उनकी और अनुष्का की यह शानदार फोटो किसने क्लिक की है । यह फोटो एबी डिविलयर्स ने खींची है । विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए इस फोटो का क्रेडिट एबी डिविलयर्स को दिया है, जिस पर एबी डिविलयर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है ।

Advertisement

फैंस कर रहे कमेंट
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस तस्‍वीर पर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं । लोगों को ये तस्‍वीर बेहद प्‍यारी लग रही है । आपको बता दें अनुष्‍काशर्म प्रेग्‍नेंट हैं और वो अपनी वॉल्‍ पर अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । 2021 में अनुष्का अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी । दोनों ने इस खुशखबरी को हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर किया था ।