सलमान खान को मिला प्रीति जिंटा के किंग्स XI से करारा जवाब, 2014 में पूछा था ऐसा सवाल

सलमान खान ने किंग्‍स इलेवन पंजाब से जुड़ा एक सवाल 2014 में पूछा था, जिसका जवाब अब उन्‍हें मिला है । 6 साल बाद मिले इस जवाब की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है ।

New Delhi, Oct 20: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने करीब ने छह साल पहले एक ट्वीट कर सवाल किया था कि जिंटा की टीम जीती क्या । सलमान ने यह ट्वीट 28 मई 2014 को किया था । अब इस ट्वीट का जवाब खुद किंग्स इलेवन के ऑफि‍शियल अकाउंट से दिया गया है । आपको बता दें आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन आज दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी । आईपीएल में एक ही मैच में दो सुपर ओवर खेलकर जीत दर्ज करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बेहद खुश है । आईपीएल 2020 में लगातार हार रही टीम के लिए ये जीत जश्‍न से कम नहीं थी । टीम ने क्रिटिक्‍स को करारा जवाब दिया, और एक जवाब तो खासा चर्चा में है ।

Advertisement

2014 में सलमान ने किया था सवाल …
आपको बता दें रविवार को हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को डबल सुपर ओवर में हराया था । इस जीत से उसे तीन अंक मिले और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी कायम हैं । जीत मिलने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सलमान खान के उस ट्वीट का जवाब दिया, जो उन्होंने 2014 में किया था । दरअसल सलमान खान ने छह साल पहले एक ट्वीट कर सवाल किया था कि जिंटा की टीम जीती क्या ।

Advertisement

6 साल बाद जवाब
सलमान खान की ओर से यह ट्वीट 28 मई 2014 को किया गया था, किंग्स इलेवन ने इस ट्वीट के जवाब में 19 अक्टूबर को लिखा- YES । इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है । किंग्‍स इलेवन के इस ह्यूमर की तारीफ की जा रही है । लोग कह रहे हैं 6 साल बाद ही सही, करारा जवाब दिया गया है । आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब अब तक आईपीएल 2020 में 9 मैच खेल चुकी है, जिसमें से 3 मैच जीते हैं ।

Advertisement

4 मैच और जीतने होंगे
प्वाइंट टैली में किंग्स इलेवन के अभी 6 अंक है, वह प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है । लेकिन उसे अपने बाकी बचे 5 में से कम से कम 4 मैच जीतने ही होंगे । किंग्स इलेवन पंजाब ने शुरुआती सात में से छह मैच हारने के बाद लगातार दो मैच जीते हैं । आज वो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी । दोनों टीमों के बीच यह टूर्नामेंट में दूसरा मुकाबला है । पहला मैच टाई होने के बाद दिल्ली ने सुपर ओवर में जीत दर्ज कर दो अंक अपने नाम किए थे । अगर पंजाब आज भी जीतती है तो वह जीत की हैट्रिक भी अपने नाम कर लेगी ।