नेहा कक्‍कड़ ने जब की थी रोहनप्रीत के मम्मी-पापा से मुलाकात, प्यार में कुछ यूं डूबे थे दोनों

नेहा कक्कड़ ने बताया है कि जब वो रोहनप्रीत के मम्‍मी-पापा से पहली बार मिली थीं, तो उन्‍हें कैसा लगा था ।

New Delhi, Oct 20: यंग्‍स्‍टर्स की फेवरेट सिंगर नेहा कक्कड़ के हाथ जल्‍द पीले होने वाले हैं, बहुत जल्‍द वो दुल्‍हन बनने वाली हैं । वो हमेशा के लिए रोहनप्रीत की नेहू होने वाली हैं । जी हां, सोशल मीडिया सेंसेशन नेहा कक्‍कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं । नेहा ने कुछ समय पहले ही रोहनप्रीत सिंह संग अपने प्‍यार का खुलासा किया है । दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक-दूसरे पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं हैं ।  हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है, ये तबका है जब नेहा ने रोहनप्रीत के मम्मी-पापा और परिवार से पहली बार मुलाकात की थी  ।

Advertisement

खूब शेयर हो रहा था वीडियो ..
सोशल मीडिया पर एक वीडिया तेजी से वायरल हो रहा था, जिसे मशहूर पैपराजी  विरल भयानी ने शेयर किया था । उन्होंने इस वीडियो को नेहा के रोके का वीडियो बताया, नेहा ने इस वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि ये वीडियो उनके रोके का नहीं है । अब नेहा ने उसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, उन्‍होंने वीडियो के बारे में सही जानकारी दी है ।

Advertisement

नेहा ने शेयर किया वीडियो
नेहा ने बताया कि ये वीडियो तब का है, जब रोहनप्रीत ने उन्हें पहली बार अपनी फैमिली से मिलवाया था । नेहा कक्कड़ ने वीडियो के साथ लिखा है- ‘वो दिन जब उसने मुझे उसके परिवार से मिलवाया । लव यू रोहनप्रीत सिंह।’ वहीं रोहनप्रीत सिंह ने भी प्यार भरा मैसेज लिखा- ‘मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है । तुम्हारा हाथ थाम कर मुझे पूरी दुनिया मिल गई. आखिरी दम तक तुम्हें प्यार करूंगा। मेरी रानी।’

Advertisement

वीडियो वायरल
इस वीडियो में नेहा और रोहनप्री​त दोनों सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं, नेहा की गोद में एक बड़ा सा बास्‍केट है । इसमें बहुत सारे गिफ्ट रखें हुए हैं ।  नेहा और रोहनप्रीत ने कसकर एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है, और इन दोनों की मुस्कान बता रही कि वह अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं । नेहा की गोद ने रखे इन तोहफों को देखकर लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि ये उनके रोके का वीडियो है । नेहा के इस वीडियो पर भाई टोनी कक्कड़, बहन सोनू कक्कड़ ने भी कमेंट किया है ।