बाबा का ढाबा पर पहुंचा ये बॉलीवुड एक्‍टर, Video वायरल– ‘खाया अब तक का सबसे शानदार मटर पनीर’

बॉलीवुड स्‍टार ने एक अपने वीडियो में कहा – “मैंने अब तक का सबसे शानदार मटर पनीर खाया है । गौरव आप पर गौरव है हम सबको उसके लिए जो आपने बाबा के लिए किया है।”

New Delhi, Oct 21: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर दिल्‍ली के मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा की खूब चर्चा हुई थी । गौरव नाम के एक शख्‍स ने 80 वर्षीय एक बुजुर्ग के ढाबे का वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें बुजुर्ग अपनी आपबीती बता रहे थे । किस तरह वो रोज मेहनत कर खाना बना रहे हैं, लेकिन कोई खाने ही नहीं आता । बाबा का ढाबा का ये वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि बुजुर्ग के आखों की चमक लौट आई । कई मल्टीनेशनल कंपनियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक बाबा के ढाबे पर पहुंचने लगे । अब बॉलीवुड एक्टर अपार शक्ति खुराना भी यहां पहुंचे हैं ।

Advertisement

शेयर किया वीडियो
अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं । इनमें वह बाबा के ढाबा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं । उनके बैकग्राउंड में बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग हंसते नजर आ रहे हैं । अपारशक्ति ने इसे  शेयर करते हुए लिखा है- “गौरव वासन से वादा किया था कि जब दिल्ली आउंगा तो बाबा का ढाबा पर कुछ खाउंगा, और फाइनली हमने ये कर लिया.”

Advertisement

शानदार मटर पनीर खाया ...
अपारशक्ति ने अपने वीडियो में बाबा का ढाबा के खाने की जमकर तारीफ की । उन्‍होंने आगे लिखा- “मैंने अब तक का सबसे शानदार पनीर खाया है । गौरव आप पर गौरव है हम सबको उसके लिए जो आपने बाबा के लिए किया है ।  वोकल फॉर लोकल कैसे होते हैं ये आपसे सीखना चाहिए।” आपको बता दें कि गौरव वही शख्स हैं, जिन्होंने बाबा का ढाबा का वीडियो सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था ।

Advertisement

वीडियो में बाले अपारशक्ति
अपारशक्ति खुराना ने अपने वीडियो में बताया- “जानते हो दोस्तों, मेरे जैसे लोग तो यहां पर सेल्फी खिंचवाने के लिए आ जाते हैं । लेकिन मुकुल और तुशांत ऐसे लड़के हैं जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करने वाले बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं । उन्‍होंने लिखा कि इस तरह के कई ढाबे मौजूद हैं जिनकी हमें मदद करनी चाहिए । आपको बता दें बाबा का ढाबा के वीडियो को रवीना टंडन, रणदीप हुड्डा से लेकर कई बड़े सेलेब्‍स ने अपने अकाउंट से भी शेयर किया था ।