दुल्हन के रुप में नजर आई नेहा कक्कड़, वीडियो तोड़ रहा है रिकॉर्ड!

इससे पहले नेहा ने खुद रोहन के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था, रोके की रस्म के दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे।

New Delhi, Oct 21 : बॉलीवुड स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं, रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने नये रिश्ते और अपने नये गाने नेहू दा ब्याह को लेकर उनकी जबरदस्त चर्चा हो रही है, नेहा का ये मचअवेटेड सांग आज रिलीज हो गया है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

Advertisement

गाना हिट
इस गाने में नेहा कक्क़ड़ का रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की जर्नी को दिखाया गया है, गाना रिलीज होते ही उसे लोगों का प्यार मिल रहा है, गाने का नेहा और रोहनप्रीत ने जबरदस्त प्रमोशन किया है, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

लव लाइफ से शादी तक की जर्नी
गाने में दोनों की लव लाइफ से लेकर शादी तक की जर्नी को दिखाया गया है, नेहू दा ब्याह के बोल भी कुछ इस तरह से लिखे गये हैं जिसमें नेहा रोहन से अपने प्यार का इजहार कर रही हैं, उनसे शादी करने की बात कह रही हैं, गाने में दोनों काफी लविंग कपिल लग रहे हैं, दोनों के बीच एक अच्छी बांडिंग दिख रही है, गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री यू-ट्यूब चैनल ने रिलीज किया है।

Advertisement

रोका सेरेमनी
इससे पहले नेहा ने खुद रोहन के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था, रोके की रस्म के दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे, मस्ती में झूमकर डांस कर रहे थे, दोनों के चेहरे पर रोका होने की खुशी साफ देखी जा सकती है, हालांकि वीडियो में नेहा का कोई दोस्त या परिवार का सदस्य नहीं दिख रहा है। सूत्रों का दावा है कि नेहा और रोहन की ग्रैंड वेडिंग 24 को दिल्ली में होगी, अनंत कारज की रस्म से दो दिन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्टर मैरिज भी करेगी।