पुराने दोस्त राहुल गांधी की मिमिक्री करते नजर आये ज्योतिरादित्य सिंधिया, लोगों ने खूब पीटी तालियां, वीडियो

शिवराज कैबिनेट में शामिल और सिंधिया की करीबी कही जाने वाली इमरती देवी पर एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बयान को लेकर सियासत गरमाती जा रही है।

New Delhi, Oct 21 : मध्य प्रदेश में आगामी उपचुनाव की तैयारियों में तमाम राजनीतिक पार्टियां जुटी हुई है, बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, जहां एक तरफ दोनों पार्टियों के बीच लगातार बयानबाजी हो रही है, छतरपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर राहुल गांधी की मिमिक्री करते नजर आये।

Advertisement

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया छतरपुर जिले की बडामलहरा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, जहां सिंधिया ने राहुल गांधी की खूब मिमिक्री की, ऐसे में जब सिंधिया अपने पुराने दोस्त की मिमिक्री कर रहे थे, तो रैली में शामिल लोग जबरदस्त तालियां बजा रहे थे।

Advertisement

कमलनाथ पर निशाना
शिवराज कैबिनेट में शामिल और सिंधिया की करीबी कही जाने वाली इमरती देवी पर एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बयान को लेकर सियासत गरमाती जा रही है, जिसके बाद सिंधिया ने भी कमलनाथ के बयान के खिलाफ निशाना साधा, scindia इससे पहले सिंधिया इंदौर में मौन धरने पर बैठ गये थे, कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम कह दिया था, जिसके बाद से चुनावी समय में बीजेपी कमलनाथ और कांग्रेस पर हमलावर है।

Advertisement

कांग्रेस को मेरी चिंता अब भी
7 महीने पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले सिंधिया ने एक सवाल के जवाब में कांग्रेस के आरोप को खारिज किया, कि बीजेपी उन्हें उपचुनावों में जारी प्रचार अभियान में ज्यादा तवज्जो नहीं दे रही है, scindia उन्होने कहा ये तो बड़ी अद्भुत बात है कि कांग्रेस अब मेरी चिंता कर रही है। आपको बता दें कि उपचुनावों के लिये बीजेपी के घोषित स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया को अन्य वरिष्ठ नेताओं के मुकाबले निचले क्रम में रखा गया है, इस बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि चुनावी रथों पर सवार होने, पोस्टरों में अपनी तस्वीर छपवाने और स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल होने में मेरी रुचि नहीं है, मेरी रुचि सिर्फ एक बात में है कि मैं जनता के दिल में स्थान पा सकूं।